महिला ऑटो में बैठकर करती थी रेकी, फिर गैंग के साथ मिलकर चोरी 

नोएडा पुलिस ने पकड़ा ऐसा गैंग : महिला ऑटो में बैठकर करती थी रेकी, फिर गैंग के साथ मिलकर चोरी 

महिला ऑटो में बैठकर करती थी रेकी, फिर गैंग के साथ मिलकर चोरी 

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Noida : नोएडा में पॉश सेक्टरों में चोरी करने वाले गैंग को पुलिस ने धर दबोचा है। गिरोह लगभग 1 साल से शहर में एक्टिव था। अब तक करीब 20 मकानों से चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस को घर का सामान, ज्वेलरी और नकद 3 लाख 46 हजार रुपए मिले है। यह कार्यवाही कोतवाली 58 पुलिस ने की है।

कबाड़ी को बेंच देते थे सामान
एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि शहर के आवासीय सेक्टरों मेंं बंद पड़े घरों और फ्लैटों के ताले तोड़कर गैंग के लोग चोरी करते थे। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि सोने-चांदी और नकदी को छोड़कर बाकी सामान सेक्टर-31 में गिरोह से जुडे एक कबाड़ी को बेंच देते थे। चोरी करने से पहले ऑटो में बैठ कर रेकी करते थे। ऑटो में महिला मौजूद रहती थी। जिससे किसी को शक ना हो सके।

आरोपियों की पहचान
एडीसीपी ने बताया कि गिरोह के पास से एक बैग मिला है। जिसमें पेचकश, कटर, ड्रिल मशीन, शीशा काटने वाला कटर आदि रखा हुआ था। इस गिरोह के सदस्य गेट की ग्रिल काटकर मकानों के अंदर घुसते थे और चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पकड़े गए आरोपियों की पहचान जुबेर, मशील, मोहम्मद मिन्हाज, मुरसलीम और गुलफसा के रूप में हुई है। इन पर जिले के अलग-अलग स्थानों में अनेकों मुकदमे दर्ज है। इससे पहले भी आरोपी जेल जा चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.