DLF Mall में महिला ने ही दूसरी महिला के पर्स से निकाले एक लाख रुपये, पुलिस ने गिरफ्तार किया

नोएडा : DLF Mall में महिला ने ही दूसरी महिला के पर्स से निकाले एक लाख रुपये, पुलिस ने गिरफ्तार किया

DLF Mall में महिला ने ही दूसरी महिला के पर्स से निकाले एक लाख रुपये, पुलिस ने गिरफ्तार किया

Tricity Today | इस महिला ने निकाले थे रुपये

Noida News: नोएडा सेक्टर-20 थाना पुलिस ने शहर के सेक्टर-18 में स्थित डीएलएफ मॉल (DLF Mall) में शॉपिंग करने आई एक महिला के हैंडबैग से एक लाख रुपये के चोरी के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। दरअसल पिछले शनिवार, 20 मार्च को दिल्ली की रहने वाली एक महिला नोएडा के सेक्टर-18 में स्थित डीएलएफ मॉल में शॉपिंग करने आई थी। खरीदारी के दौरान वह मॉल के ट्रायल रूम में गई थी। जबकि, उन्होंने अपना हैंड पर्स ट्रायल रूम के बाहर लटका दिया था। 

महिला ने शिकायत में कहा था कि, जब वह ट्रायल रूम के बाहर आईं, तब तक किसी ने उनके पर्स से एक लाश रुपये निकाल लिए थे। उन्होंने घटना की सूचना थाना-20 पुलिस को दी। पुलिस मॉल पहुंची और महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इसी कड़ी में शुक्रवार को सीसीटीवी और दूसरे माध्यमों से मामले की छानबीन कर रही पुलिस ने पर्स से एक लाख रुपये निकालने वाली महिला की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

यह है पूरा मामला
दिल्ली की रहने वाली एक महिला शनिवार की शाम को नोएडा के सेक्टर-18 में स्थित डीएलएफ मॉल में शॉपिंग करने आई। महिला ने पुलिस को बताया कि शाम के करीब 5 बजे वह शॉपिंग करने के लिए मॉल में आई और कपड़े ट्राई करने के लिए ट्रायल रूम में गई। ट्रायल रूम में जाने से पहले उन्होंने अपना पर्स ट्रायल रूम के बाहर लटका दिया था। महिला ने शिकायत में कहा कि जब वह कपड़े ट्राई करने के बाद बाहर आई तो उनके पर्स से किसी ने एक लाख रुपये चोरी कर लिए। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस मान रही थी संदिग्ध
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। हालांकि पुलिस महिला के आरोपों को संदिग्ध मान रही थी। पहले महिला ने 50 हजार रूपये चोरी की बात बताई। बाद में महिला ने एक लाख रूपये चोरी की बात कही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। मॉल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही थी। इसके अलावा मॉल में तैनात सभी कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.