ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी की महिलाओं ने की प्रेस वार्ता, कहा- हम त्यागी समाज के खिलाफ नहीं, लेकिन...

Shrikant Tyagi Issue : ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी की महिलाओं ने की प्रेस वार्ता, कहा- हम त्यागी समाज के खिलाफ नहीं, लेकिन...

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी की महिलाओं ने की प्रेस वार्ता, कहा- हम त्यागी समाज के खिलाफ नहीं, लेकिन...

Tricity Today | प्रेस वार्ता करते हुए सोसाइटी निवासी महिमा जोशी

Noida News : श्रीकांत त्यागी मामला इस समय सबसे बड़ा चर्चा का मुद्दा है। गुरुवार को ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली महिलाओं ने इस मामले को लेकर प्रेस वार्ता की है। सोसाइटी की महिलाओं का कहना है कि हम त्यागी समाज के खिलाफ नहीं है और श्रीकांत त्यागी के परिवार को सब तरीके की सुविधाएं सोसाइटी के द्वारा मुहैया करवाई जा रही है। सोसाइटी में किसी भी तरीके का भेदभाव नहीं है। सोसाइटी की महिलाओं का कहना है कि इस मामले को जिस तरीके से दिखाए जा रहा है, ऐसा कुछ भी नहीं है।

"हमारे लिए सर्व समाज बराबर"
सोसायटी के निवासी महिमा जोशी ने बताया, "हम सिर्फ यह विनती करना चाहते हैं कि सोसाइटी के लोग किसी भी समाज के विरुद्ध नहीं है। हमारी सोसाइटी में जो घटना हुई है, वह केवल एक व्यक्ति विशेष के खिलाफ हुई है। यह घटना काफी निंदनीय थी। हमारे लिए त्यागी और अन्य समाज सब बराबर हैं। हम सोसाइटी के निवासी सभी समाज का आदर करते हैं और किसी को कोई आपत्ति नहीं है।" 

"श्रीकांत त्यागी पर भी हो सब नियम लागू"
महिमा जोशी ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा, "जो नियम सब पर लागू है, वो नियम उन पर भी लागू होने चाहिए। जिस तरीके से सोसाइटी के नियमों का पालन सभी निवासी करते हैं। उसी तरीके से उनको भी इसका पालन करना चाहिए। हमने किसी से भी कोई नाजायज मांग नहीं की है। हम नहीं चाहते कि इस मामले में समाज के भीतर किसी भी प्रकार की शांति भंग हो।"

इस मामले में महिलाओं ने दी सफाई
उनका कहना है, "श्रीकांत त्यागी की पत्नी और बच्चे सब सुरक्षित हैं। जो सुविधाएं सोसाइटी के द्वारा अन्य निवासियों को मिल रही है। वह सुविधाएं श्रीकांत के परिवार को भी मिल रही है।" उन्होंने कहा, "जो पुलिस-प्रशासनिक मामला है, वह अलग है। सोसायटी के किसी भी व्यक्ति ने उनसे पूछताछ नहीं की है।" 

इस विषय पर बाद में बात करेंगे : सोसाइटी निवासी
"ट्राईसिटी टुडे" टीम ने महिला से जब पूछा कि श्रीकांत के परिवार वालों का कहना है कि उनके खिलाफ जानबूझकर ऐसी कार्रवाई करवाई गई है। इस पर सोसाइटी की महिलाओं का कहना है कि इस विषय पर हम बाद में बात करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.