माई क्लीन सिटी प्रोग्राम में स्वच्छता कार्यकर्ताओं को बताया असली नायक

Noida News : माई क्लीन सिटी प्रोग्राम में स्वच्छता कार्यकर्ताओं को बताया असली नायक

माई क्लीन सिटी प्रोग्राम में स्वच्छता कार्यकर्ताओं को बताया असली नायक

Tricity Today | आरडब्ल्यूए सेक्टर-51 के संयुक्त सहयोग से विश्व सफाई दिवस का आयोजन

Noida News : माई क्लीन सिटी प्रोग्राम के तहत  सेक्टर 51 चिल्ड्रन पार्क में एचसीएल फाउंडेशन और आरडब्ल्यूए सेक्टर-51 के संयुक्त सहयोग से विश्व सफाई दिवस का आयोजन किया गया।

विश्व सफाई दिवस मनाने के महत्व पर चर्चा
सेक्टर 51 आरडब्ल्यूए के महासचिव संजीव कुमार ने बताया की इस साल हम अपने समुदाय को स्वच्छ और हरा-भरा बनाने में स्वच्छता कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका को उजागर करने के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में इस दिन को मना रहे हैं। यह सभी लोग हमारे समाज के असली नायक हैं। इस अवसर पर स्वच्छता कर्मियों के लिए विश्व सफाई दिवस मनाने के महत्व पर चर्चा की गयी, स्वच्छता कार्यकर्ताओं के साथ जुड़ाव के लिए खेल एसडब्ल्यूएम पर आधारित प्रोग्राम को आयोजित किया गया। साथ ही 3आर पर  स्वच्छता के प्रति जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। जोकि चिल्ड्रन पार्क सेक्टर 51 से बीडीएस मार्केट तक हुई और इस दौरान स्वच्छता के नारे लगाए गए।

इनकी रही उपस्थिति
इस अवसर पर पीवीवीएनएल विभाग के एसडीओ 39  बीके कश्यप , नोएडा प्राधिकरण वर्क सर्किल 3 के असिस्टेंट मैनेजर प्रदीप कुमार, आरडब्लूए महासचिव संजीव कुमार, उपाध्यक्ष  पवन कुमार शर्मा, जॉइंट सेक्रेटरी  एके सरीन, मनमोहन मारवाह,  HCL फाउंडेशन से श्रीमती शिखा सिंह, रिया अब्राहम,आकाश चौहान, नेहा धीरियाल, श्वेता सिंह, नेहा मेहरोलिया सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.