हर्षोल्लास के साथ की मां सरस्वती की पूजा-अर्चना, सोसायिटयों में गूंजी सुरीली ध्वनि

नोएडा में बसंत पंचमी का उत्साह : हर्षोल्लास के साथ की मां सरस्वती की पूजा-अर्चना, सोसायिटयों में गूंजी सुरीली ध्वनि

हर्षोल्लास के साथ की मां सरस्वती की पूजा-अर्चना, सोसायिटयों में गूंजी सुरीली ध्वनि

Tricity Today | हर्षोल्लास के साथ की मां सरस्वती की पूजा-अर्चना

Noida News : 14 फरवरी यानी आज हर जगह बसंत पंचमी का पर्व मनाया जा रहा है। इस दिन ज्ञान की देवी मां सरस्वती की विधिपूर्वक पूजा की जाती है। ऐसे में नोएडा सेक्टर-78 के अंतरिक्ष गोल्फ व्यू 2 सोसायटी में बड़े धूमधाम और उत्साह के साथ बसंत पंचमी मनाई जा रही है। सोसायटी के निवासियों और बच्चों ने ज्ञान की देवी मां सरस्वती की पूजा-अर्चना हर्षोल्लास के साथ की।

हर कोने में की गई जीवंत सजावट
बसंत पंचमी के दिन नोएडा सेक्टर-78 के अंतरिक्ष गोल्फ व्यू 2 सोसायटी के निवासियों और बच्चों ने ज्ञान की देवी मां सरस्वती की पूजा बड़े धूमधाम और उत्साह के साथ की।सोसायटी में हवा मंत्रोच्चार, धूप और प्रार्थनाओं की सुरीली ध्वनि से गूंज उठी। रंग-बिरंगे परिधानों में सजे बच्चों ने ज्ञान की देवी मां सरस्वती की पूजा-अर्चना हर्षोल्लास के साथ की। संगीत, नृत्य और कविता में प्रतिभा दिखाने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों से समाज गुलजार रहा।

परंपरा और एकजुटता का एक प्रतिष्ठित उत्सव
उत्सव की भावना को बढ़ाते हुए, हर कोने में जीवंत सजावट की गई। हर्षोल्लास के बीच, सदस्यों ने मिठाइयां बांटी और गर्मजोशी से शुभकामनाएं दीं, जिससे एकता और सामुदायिक भावना को बढ़ावा मिला। अंतरिक्ष गोल्फ व्यू 2 में सरस्वती पूजा केवल एक धार्मिक अनुष्ठान नहीं बल्कि परंपरा और एकजुटता का एक प्रतिष्ठित उत्सव बन गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.