महिला डॉक्टर पर हमला कर किया जख्मी, फिर ‘भाटी गैंग’ से किडनैप कराने की धमकी दी, जानें पूरा प्रकरण

नोएडा: महिला डॉक्टर पर हमला कर किया जख्मी, फिर ‘भाटी गैंग’ से किडनैप कराने की धमकी दी, जानें पूरा प्रकरण

महिला डॉक्टर पर हमला कर किया जख्मी, फिर ‘भाटी गैंग’ से किडनैप कराने की धमकी दी, जानें पूरा प्रकरण

Google Photo | Symbolic Photo

नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-29 में रहने वाली एक महिला डॉक्टर के साथ उनके पड़ोस में रहने वाले पिता-पुत्र ने घर में घुसकर मारपीट की तथा उसके कपड़े फाड़ दिए। पीड़िता ने आरोप लगाया कि दोनों ने उनके साथ अश्लील हरकत की। यहां तक कि भाटी गैंग के बदमाशों से उनका अपहरण करवाने की धमकी तक दी। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी पिता दिल्ली विकास प्राधिकरण से रिटायर्ड इंजीनियर हैं।

सेक्टर-20 थाना के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने मामले के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सेक्टर-27 स्थित एक प्रसिद्ध अस्पताल में काम करने वाली महिला डॉक्टर ने थाना सेक्टर-20 में बीती रात को रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने कहा है कि उनके पति अपने घर मे स्थित क्लीनिक में मरीज देख रहे थे। तभी पड़ोस में रहने वाले नवनीत कक्कड़ और सुधीर कक्कड़ अचानक उनके घर में घुस गए। पीड़ित डॉक्टर के मुताबिक, वह किचन में खाना बना रही थी। अचानक दोनों पिता-पुत्र ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। उन्हें जमीन पर गिरा कर उनके कपड़े फाड़ दिए। उनके गुप्तांगों पर वार किया। 

डॉक्टर ने शिकायत में कहा गया है कि, उनकी चीख सुनकर उनके पति भी मौके पर आए। इन दोनों ने महिला के डॉक्टर पति के साथ भी मारपीट की। आरोपियों ने पति का कीमती मोबाइल फोन व घड़ी तोड़ दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार, दोनों आरोपियों ने कुख्यात भाटी गैंग से उनका अपहरण करवाने की धमकी भी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में पिता दिल्ली विकास प्राधिकरण से रिटायर्ड इंजीनियर हैं। पुलिस के अनुसार दोनों का सेक्टर-29 में ऊपर-नीचे फ्लैट है। एयर वेंटीलेशन को लेकर दोनों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है। इसी सिलसिले में ये मारपीट हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.