नोएडा शहीद स्मारक में शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित की गई

शहीदों को नमन : नोएडा शहीद स्मारक में शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित की गई

नोएडा शहीद स्मारक में शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित की गई

Tricity Today | गौतमबुद्ध नगर के पूर्व सैनिकों और आम लोगों ने अपने 39 वीर शहीदों को श्रद्धांजलि दी

एडा : शहीद स्मारक संस्था सेक्टर 29, नोएडा ने गौतम बुद्ध नगर के 39 शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए 74वां गणतंत्र दिवस मनाया और 39 वीर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गयी। भाईचारे को जीवित रखने के लिए, गौतमबुद्ध नगर के पूर्व सैनिकों और आम लोगों ने अपने वीरों को याद किया। 

पुष्पांजलि की अर्पित 
संस्था के अध्यक्ष लेफ्टिनेंट जनरल जीएल बख्शी ने स्मारक के आधार पर पहली पुष्पांजलि अर्पित की। शहीदों के परिजन उनके बच्चों और पोतों के साथ, संस्था के ईडी लेफ्टिनेंट जनरल एसके सिंह, लेफ्टिनेंट जनरल सुरिंदर वर्मा, लेफ्टिनेंट जनरल खुराना, मेजर जनरल डीके सेन, ब्रिगेडियर बाली, शशि वैद, ओपी मेहता, आईपी सिंह, जेपी सिंह, वेनीश राय, खरबंदा, महेंद्र कुमार, कमांडर नरिंदर महाजन; संस्था की कार्यकारी समिति के सदस्य, श्रीमती ज्योति राणा, प्रिंसिपल, आर्मी पब्लिक स्कूल छह छात्रों के साथ; एवं गौतमबुद्ध नगर के नागरिकों ने पुष्पांजलि अर्पित की।
स्मारक की देख रेख करने वाले कर्मचारियों को बांटी मिठाई
संस्था ने इस दिन स्मारक की देख रेख करने वाले कर्मचारियों को मिठाई बांटी और उनके हाल चाल पूछे।
06 फरवरी 2023 को वार्षिक माल्यार्पण समारोह होगा
मीडिया से बात करते हुए कमांडर नरिंदर महाजन ने बताया कि वार्षिक माल्यार्पण समारोह 06 फरवरी 2023 को होगा। एडमिरल आर हरि कुमार, पीवीएसएम, एवीएसएम, वीएसएम, एडीसी, नौसेना स्टाफ के प्रमुख, उनकी पत्नी
श्रीमती कIला हरि कुमार, अध्यक्ष, नेवी वेलफेयर एंड वेलनेस एसोसिएशन के साथ मुख्य अतिथि होंगे और स्मारिका 2023 का विमोचन करेंगे।
ये सेक्टर 29 में आर्मी पब्लिक स्कूल(सेक्टर 37) के सामने स्थित है। शहीद स्मारक एक बेहद सुंदर स्मारक, जहां पर राष्ट्रीय ध्वज और हमारे रक्षा बलों के झंडे पृष्ठभूमि में शानदार ढंग से फहरा रहे हैं और स्मारक के महान माहौल को जोड़ते हैं। आज के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में कोविड 19 के सारे नियमों का पूरी तरह पालन किया गया।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.