पुलिसकर्मियों के लिए बनेगा क्लब, योगी आदित्यनाथ ने दिए 1.19 करोड़ रुपए

नोएडा पुलिस को बेहतर काम का मिला इनाम : पुलिसकर्मियों के लिए बनेगा क्लब, योगी आदित्यनाथ ने दिए 1.19 करोड़ रुपए

पुलिसकर्मियों के लिए बनेगा क्लब, योगी आदित्यनाथ ने दिए 1.19 करोड़ रुपए

Tricity Today | Yogi Adityanath and Laxmi Singh

Noida News : नोएडा पुलिस कमिश्नरेट कानून-व्यवस्था के मामले में पिछले काफी महीनों से अव्वल आ रहा है। इसी को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्ध नगर के पुलिसकर्मियों के लिए क्लब निर्माण के लिए एक करोड़ 19 लाख 36 हजार की धनराशि देने के लिए स्वीकृति प्रदान की है। इस पर गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद दिया है। लक्ष्मी सिंह का कहना है कि आने वाले समय में कानून-व्यवस्था को और भी ज्यादा बेहतर बनाने के लिए प्रयास किया जा रहा है।

कानून-व्यवस्था लगातार बेहतर हो रही
पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह का कहना है कि जिले में कानून-व्यवस्था लगातार बेहतर होती जा रही है। एनसीआर के बड़े-बड़े गैंग का पर्दाफाश नोएडा पुलिस का रही है। बीते दिनों एनसीआर के स्टूडेंट्स और अन्य युवाओं को ड्रग्स बेचने वाले गैंग का पर्दाफाश किया था, जिसमें सैकड़ों युवाओं की जिंदगी पुलिस ने बचाई है।

पुलिस लाइन में कर्मियों के लिए क्लब बनेगा
इसके अलावा विभिन्न अभियान के चलते अपराधियों को पकड़कर जेल में डाला जा रहा है। इसी को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गौतमबुद्ध नगर की पुलिस लाइन में कर्मियों के लिए क्लब निर्माण के लिए एक करोड़ 19 लाख 36 हजार धनराशि दी है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.