जनसभा के पंडाल में भरा पानी, भाजपा कार्यकर्ताओं के हाथों में जूते-चप्पल

नोएडा में योगी आदित्यनाथ : जनसभा के पंडाल में भरा पानी, भाजपा कार्यकर्ताओं के हाथों में जूते-चप्पल

जनसभा के पंडाल में भरा पानी, भाजपा कार्यकर्ताओं के हाथों में जूते-चप्पल

Tricity Today | भाजपा कार्यकर्ताओं के हाथों में जूते-चप्पल

Noida News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज गौतमबुद्ध नगर के दौरे पर हैं। थोड़ी देर में मुख्यमंत्री शिल्प हाट में बनाए गए हेलीपैड पर पहुंचने वाले हैं। नोएडा स्टेडियम में जनसभा का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम से पहले हुई बारिश ने पूरे पंडाल को जलमग्न कर दिया है। भाजपा कार्यकर्ता हाथों में जूते व चप्पल लेकर पंडाल में पहुंच रहे हैं। पूरे जनसभा स्थल पर पानी लबालब भरा हुआ है। बड़ी बात यह कि पहले ही बारिश की आशंका जतायी जा रही थी। इसके बावजूद नोएडा अथॉरिटी ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया।

मथुरा से नोएडा के लिए उड़े मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मथुरा पहुंचे थे। वहीं से नोएडा रहे हैं। अब से थोड़ी देर पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर नोएडा के लिए उड़ चुका है। कुछ ही मिनटों बाद मुख्यमंत्री शिल्पहाट हेलीपैड पर लैंड करेंगे। शिल्पहाट हेलीपैड पर सांसद महेश शर्मा, विधायक पंकज सिंह, नोएडा की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी, गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह और जिलाधिकारी मनीष वर्मा उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला सीधे नोएडा स्टेडियम पहुंचेगा। नोएडा स्टेडियम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 1,700 करोड़ रुपए से ज्यादा लागत वाली परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

नोएडा स्टेडियम में लबालब भरा पानी
नोएडा स्टेडियम पूरा जलभराव है। लोगों को जूते अपने हाथ में लेकर पंडाल तक आना पड़ रहा है। कुछ देर में सीएम योगी आदित्यनाथ नोएडा पहुंच रहे हैं। करीब 1,700 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। सीएम योगी, गौतमबुद्ध नगर में बने पिंक पुलिस बूथ का भी उद्घाटन करेंगे। पिंक बूथ बिसरख थाना क्षेत्र के चेरी काउंटी, एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र, बोटेनिकल गार्डन और परी चौक पर बनाए गए हैं।

क्या है योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम
आपको बता दें कि नोएडा में आज 1,700 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण होगा। इसके अलावा नोएडा पुलिस की 50 से भी अधिक गाड़ियों को योगी आदित्यनाथ हरी झंडी दिखाएंगे। गौतमबुद्ध नगर में 8 घंटे तक योगी आदित्यनाथ रहेंगे। नोएडा में कार्यक्रम करने के बाद वह गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय पहुंचेंगे। जहां पर यूपीएससी एग्जाम में टॉप करने वाले और ग्रेटर नोएडा में रहने वाले 3 युवाओं से मुलाकात करके उनको सम्मानित करेंगे। गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में ही पुलिस कमिश्नर, जिले के सभी विधायक और सांसद के साथ उच्च स्तरीय बैठक करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.