श्रीकांत त्यागी को सुरक्षा देने वालों पर गिरेगी गाज, योगी आदित्यनाथ ने अवनीश अवस्थी से मांगी पूरी रिपोर्ट

BIG BREAKING : श्रीकांत त्यागी को सुरक्षा देने वालों पर गिरेगी गाज, योगी आदित्यनाथ ने अवनीश अवस्थी से मांगी पूरी रिपोर्ट

श्रीकांत त्यागी को सुरक्षा देने वालों पर गिरेगी गाज, योगी आदित्यनाथ ने अवनीश अवस्थी से मांगी पूरी रिपोर्ट

Tricity Today | Shrikant Tyagi

Noida News : तथाकथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को सुरक्षा देने वाले अधिकारियों पर गाज गिरेगी। मामला तूल पकड़ने के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस पूरे मामले की रिपोर्ट एडीशनल चीफ सेक्रेट्री अवनीश कुमार अवस्थी से मांगी है। जिसके बाद अवनीश कुमार अवस्थी ने नोएडा पुलिस और प्रशासन से इस मामले में पूरी रिपोर्ट तलब की है। अगले 24 घंटे के भीतर नोएडा पुलिस और प्रशासन को उसकी सुरक्षा को लेकर पूरी रिपोर्ट उत्तर प्रदेश शासन को भेजनी होगी। इसके अलावा लखनऊ से निर्देश आया है कि श्रीकांत त्यागी की मदद करने वाले अधिकारियों और नेताओं के ऊपर गाज गिरेगी।

डॉ.महेश शर्मा ने अवनीश अवस्थी को किया था कॉल
रविवार की देर रात को ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी में श्रीकांत त्यागी के समर्थक में कुछ लोग घुस गए थे। इसके बाद मौके पर स्थानीय सांसद डॉ.महेश शर्मा सोसाइटी में पहुंचे थे। उन्होंने अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी को कॉल करके पूरी घटना के बारे में अवगत करवाया। इस दौरान डॉ.महेश शर्मा ने कहा था, "मुझे शर्मिंदगी हो रही है कि हमारी सरकार है।" जिसके बाद अवनीश अवस्थी ने पुलिस कमिश्नर अलोक सिंह और डीएम सुहास एलवाई ने फोन पर बात करके सख्त कार्रवाई के आदेश दिए है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.