सोमवार दोहपर से मुख्यमंत्री का ताबड़तोड़ कार्यक्रम, साढे 45 घंटे जिले में रहेंगे, देखिए मिनट दर मिनट शेड्यूल

गौतमबुद्ध नगर में योगी आदित्यनाथ : सोमवार दोहपर से मुख्यमंत्री का ताबड़तोड़ कार्यक्रम, साढे 45 घंटे जिले में रहेंगे, देखिए मिनट दर मिनट शेड्यूल

सोमवार दोहपर से मुख्यमंत्री का ताबड़तोड़ कार्यक्रम, साढे 45 घंटे जिले में रहेंगे, देखिए मिनट दर मिनट शेड्यूल

Tricity Today | Yogi Adityanath

Gautam Buddha Nagar : लखनऊ से उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ग्रेटर नोएडा आगमन का कार्यक्रम जारी हो गया है। लखनऊ से योगी आदित्यनाथ का मिनट दर मिनट कार्यक्रम जारी हुआ है। मुख्यमंत्री 31 अक्टूबर की दोपहर 4:15 पर ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में स्थित डाटा सेंटर के निकट हेलीकॉप्टर उतरेंगे। उसके बाद 4:25 पर नॉलेज पार्क डाटा सेंटर पहुंचेंगे। यहां पर योगी आदित्यनाथ 5:30 बजे तक डाटा सेंटर का उद्घाटन करेंगे और काफी देर तक इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। 

डाटा सेंटर का उद्घाटन करने के बाद योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में प्रस्थान करेंगे। वहां पर योगी आदित्यनाथ प्राधिकरण के कार्यालय में मीटिंग करेंगे। उसके बाद योगी आदित्यनाथ 6:00 बजे से लेकर 7:30 बजे तक कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे। यहां पर बैठक करने के बाद योगी आदित्यनाथ गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में चले जाएंगे और रात्रि में वहीं पर विश्राम करेंगे।

अगले दिन 1 नवंबर की सुबह योगी आदित्यनाथ 10:10 पर इंडिया एक्सपो मार्ट की तरह प्रस्थान करेंगे। इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित हो रहे वाटर वीक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भारत की राष्ट्रपति होंगी। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वह 12:30 बजे ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सामने जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद तीनों प्राधिकरण की विकास कार्यों का जायजा लेते हुए 1600 करोड़ रुपए की लागत से गंगाजल परियोजना और विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद योगी आदित्यनाथ 1:30 गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय की तरफ रवाना हो जाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.