योगी, अखिलेश, मायावती और प्रियंका युवाओं को दें टिकट, जानिए किसके की यह बड़ी मांग

नोएडा : योगी, अखिलेश, मायावती और प्रियंका युवाओं को दें टिकट, जानिए किसके की यह बड़ी मांग

योगी, अखिलेश, मायावती और प्रियंका युवाओं को दें टिकट, जानिए किसके की यह बड़ी मांग

Tricity Today | Symbolic Photo

Noida News : यूपी विधानसभा चुनाव से पहले नोएडा की सामाजिक संस्था नोवरा ने एक अगल पहल की है। नोवरा ने सभी राजनीति पार्टियों से अपील की है कि इस बार चुनाव में पढ़े-लिखे युवाओं को टिकट दें। अपील में संस्था ने कहा कि युवा ही देश का भविष्य हैं। दुनिया भर में राजनीति के बदलते समीकरणों में यह देखने को मिला हो के युवाओं को ज्यादा प्रतिनिधित्व मिल रहा है। ऐसे में भारत को पीछे नहीं रहना चाहिए। 

ट्विटर पर चला अभियान
नोवरा द्वारा यह अपील मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, अखिलेश यादव, मायावती, प्रियंका गांधी तक ट्विटर के माध्यम से पहुंचाई गई है। इसके आलावा बैनर और पोस्टर के माध्यम से भंगेल, बाजिदपुर, रोहिल्लापुर जैसे गांवों में यह मांग जारी की गई। इसके आलावा जल्द ही नोएडा के अन्य दर्जनों गांवों और शहरी ठिकानों पर यह अपील नजर आएगी।  

युवाओं को दें मौका
अध्यक्ष रंजन तोमर ने कहा कि सभी लोग इस मुहीम को राज्य स्तर तक ले जाने के लिए संस्था की मदद करें। युवाओं को आगे बढ़ने से ही देश आगे बढ़ेगा। राजनीति में ईमानदार सोच और युवा जोश से देश को नई राह मिलेगी। उन्होंने कहा कि युवाओं को प्राथमिकता न मिलने के कारण ही उनमें राजनीति के प्रति रुझान कम हुआ है। जिसके चलते देश को आजादी के बाद गिने चुने ही अच्छे नेता मिले हैं। ऐसे में यह मुहीम बेहद महत्वपुर्ण है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.