बेफिक्र होकर खड़े कर सकेंगे अपने वाहन, जानिए ट्रैफिक प्लान

नोएडा के मिनी कनॉट प्लेस में New Year की तैयारी : बेफिक्र होकर खड़े कर सकेंगे अपने वाहन, जानिए ट्रैफिक प्लान

बेफिक्र होकर खड़े कर सकेंगे अपने वाहन, जानिए ट्रैफिक प्लान

Tricity Today | Symbolic

Noida News : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में हर कोई नए साल (New Year 2024) का जश्न मनाने की तैयारी में है। मॉल्स, रेस्टोरेंट और बाजारों में रौनक दिखने लगी है। नए साल के स्वागत के लिए सेक्टर-18 में काफी संख्या में लोगों के आने की संभावना को देखते हुए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है। 31 दिसंबर को वाहनों के रूट में बदलाव की योजना तैयार की गई है। यह व्यवस्था दोपहर तीन बजे से नए साल का जश्न समाप्त होने तक रहेगी। नशीले पदार्थों का सेवन करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की भी तैयारी है। 

सेक्टर-18 बहुमंजिला पार्किंग
डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने बताया कि सेक्टर-18 के अलावा जीआईपी, गार्डन गैलेरिया, डीएलएफ, सेंटर स्टेज, लॉजिक्स, मोदी मॉल और मुख्य बाजारों का सर्वे कर योजना तैयार की गई है। सेक्टर-18 और आसपास के मॉल और पब में आने वाले लोग अपने वाहनों को सेक्टर-18 स्थित बहुमंजिला पार्किंग में खड़े कर सकेंगे।

नो पार्किंग जोन घोषित
अनिल यादव ने बताया कि अट्टा पीर चौक से आकर एचडीएफसी बैंक कट से बहुमंजिला पार्किंग में प्रवेश कर सकेंगे। नर्सरी तिराहे से अट्टा पीर चौक और सेक्टर-18 मेट्रो की ओर और वापसी में सेक्टर-18 से अट्टा पीर चौक को नो पार्किंग जोन घोषित किया गया है। गुरुद्वारा के पास एफओबी से पहले और बाद में सेक्टर 18 में जाने वाले दोनों कट बंद रहेंगे। सेक्टर-18 मेट्रो के नीचे से सेक्टर-18 की ओर जाने वाला रास्ता भी वाहनों के लिए बंद रहेगा। इस कट से सिर्फ बाजार से निकलने वाले वाहनों को आने दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.