गाड़ी को रास्ता न देने पर युवक को जमकर पीटा, रिवाल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी

नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद : गाड़ी को रास्ता न देने पर युवक को जमकर पीटा, रिवाल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी

गाड़ी को रास्ता न देने पर युवक को जमकर पीटा, रिवाल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी

Google Image | Symbolic Image

Noida News : शहर में बदमाश खुले आम घूम रहे हैं। हर दूसरा इंसान अपने आप को बदमाश समझने लगा है। ऐसे में बदमाश आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने से पीछे नहीं हट है। ताजा मामला सेक्टर-39 थाना क्षेत्र से सामने आया है, जिसमें गाड़ी को रास्ता ना देने पर एक युवक को बदमाशों ने बुरी तरह पीटा है। वहीं, रिवाल्वर दिखा कर जान से मारने की धमकी भी दी है। 

क्या है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के में स्थित सेक्टर-98 के ट्रैफिक सिग्नल में एक युवक को पीटा गया है। पुलिस को शिकायत देते हुए सेक्टर-127 में स्थित विप्रो कंपनी में काम करने वाले हरकेश सिंह नायक ने बताया कि वह अपनी कार से सेक्टर-98 की ट्रैफिक सिग्नल के पास से जा रहे थे। तभी पीछे से काले रंग की कार में सवार दो युवकों ने उन्हें रास्ता देने के लिए कहा वह ट्रैफिक सिग्नल में फंसे हुए थे। जिसकी वजह से वह गाड़ी को जगह नहीं दे पाए। इसके बाद बदमाशों ने तेज से हॉर्न बजाना शुरू कर दिया। जब उनकी गाड़ी को जगह नहीं मिली तो उन्होंने हरकेश के साथ बहस करना शुरू कर दिया। 

रिवाल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी 
हरकेश ने जब उनका विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ जमकर मार पिटाई की है। साथ ही रिवाल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस मामले में सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.