नहाते समय बाथरूम में गिरा युवक, दिल्ली के अस्पताल में तोड़ा दम

नोएडा : नहाते समय बाथरूम में गिरा युवक, दिल्ली के अस्पताल में तोड़ा दम

नहाते समय बाथरूम में गिरा युवक, दिल्ली के अस्पताल में तोड़ा दम

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा में रहने वाले एक युवक की मौत बाथरूम में नहाते समय चोट लगने से हुई है। युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए दिल्ली के अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। जहां पर युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। इस घटना के बाद युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले रविंदर 11 जुलाई को अपने घर के बाथरूम में नहा रहे थे। उसी दौरान उनका पैर फिसल गया और उनको गंभीर चोट लग गई। जिसके बाद उनको तत्काल नोएडा के जिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया। हालत अत्यधिक नाजुक होने पर उनको दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में रेफर किया गया।

इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम
उन्होंने बताया कि इलाज के दौरान बीती रात को रविंद्र की मौत हो गई है। घटना की जानकारी दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल प्रशासन की तरफ से नोएडा पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में किसी व्यक्ति द्वारा कोई भी शिकायत नहीं दी गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.