नोएडा के युवक ने कुत्ते से छुवाए केदारनाथ नंदी के पैर, समिति ने करवाया मुकदमा दर्ज

बड़ी खबर : नोएडा के युवक ने कुत्ते से छुवाए केदारनाथ नंदी के पैर, समिति ने करवाया मुकदमा दर्ज

नोएडा के युवक ने कुत्ते से छुवाए केदारनाथ नंदी के पैर, समिति ने करवाया मुकदमा दर्ज

Tricity Today | कुत्ते से छुवाए केदारनाथ नंदी के पैर

Noida News : नोएडा में रहने वाला एक युवक अपना कुत्ता केदारनाथ धाम लेकर पहुंचा और वहां पर अपने कुत्ते के पंजों से केदारनाथ में नंदी के पैर छुए दिए। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद केदारनाथ धाम मंदिर समिति ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। युवक ने अपने कुत्ते के माथे पर तिलक भी लगवाया है।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार नोएडा में रहने वाले विकास उर्फ रोहन त्यागी अपने पालतू कुत्ते नवाब को लेकर केदारनाथ धाम पहुंचे। रोहन त्यागी एक एक ब्लॉगर भी है। उसने कुत्ते नवाब को उठाकर उसके पंजों से नंदी के पैर छुवाए और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि नवाब को एक पंडित तिलक भी लगा रहा है। इस दौरान रोहन त्यागी ने जूते पहने हुए हैं। 

समिति ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया
सोशल मीडिया पर युवक और उसके कुत्ते का वीडियो देखने के बाद बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति का कहना है कि इस प्रकरण से श्रद्धालुओं की भावनाएं आहत हुई है। समिति ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। अब नवाब का नंदी को स्पर्श करना और एक कुत्ते का केदारनाथ धाम जाने को लेकर लोग सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग इसको आस्था के साथ खिलवाड़ बता रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.