शूटिंग के दौरान स्टेडियम में पहुंचा युवक, मौत से बाल-बाल बचा

Noida : शूटिंग के दौरान स्टेडियम में पहुंचा युवक, मौत से बाल-बाल बचा

शूटिंग के दौरान स्टेडियम में पहुंचा युवक, मौत से बाल-बाल बचा

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। रविवार को नोएडा स्टेडियम में शूटिंग रेंज के दौरान एक युवक अचानक स्टेडियम में आ गया। वह निशाने लगाने वाले स्थान के पीछे आ गया था। उसको निशानेबाजों ने देख लिया। अगर कोई निशानेबाज युवक को नहीं देखता तो गोली उस युवक को लग सकती थी। जिसके कारण युवक की मौत हो सकती थी। युवक को देखते ही प्रतियोगिता को रोक दिया गया और जैसे ही वहां मौजूद लोग युवक के पास जाने लगे। वह युवक तुरंत दीवार कूद कर भाग गया।

यह अजीबोगरीब मामला नोएडा स्टेडियम का है। नोएडा स्टेडियम में रविवार की सुबह 50 मीटर की निशानेबाजी प्रतियोगिता चल रही थी। प्रतियोगिता में शामिल निशानेबाज अपना निशाना साध रहे थे कि इतने में ही टारगेट के पीछे एक युवक दिखाई दिया। युवक दीवार कूदकर स्टेडियम में घुसा था।

बताया जा रहा है कि स्टेडियम के बाहर रविवार के समय कुछ लोग क्रिकेट खेलते हैं। क्रिकेट खेलते हुए गेंद स्टेडियम के अंदर आ गई। युवक दीवार कूदकर स्टेडियम में घुस गया और गेंद उठाने लगा। उस समय सभी निशानेबाज अपनी बंदूकों से टारगेट पर निशान लगाए हुए थे। लेकिन टारगेट के पीछे युवक गेंद उठा रहा था। यह देखते हुए ही वहां मौजूद निशानेबाजों ने युवक को देख लिया। निशानेबाजों ने तुरंत अपना टारगेट निशाना हटा दिया। तुरंत प्रतियोगिता को रोक दिया गया। यह सब टारगेट के पीछे खड़े युवक ने देख लिया और तुरंत दीवार कूदकर भाग गया। हालांकि 5 मिनट बाद ही शूटिंग रेंज प्रतियोगिता को शुरू कर दिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.