देश की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहें युवा

नोएडा विधायक पंकज सिंह बोले- देश की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहें युवा

देश की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहें युवा

Tricity Today | विधायक पंकज सिंह

Noida News : नोएडा के सेक्टर-62 में स्थित सम्राट पृथ्वीराज चौहान भवन में जयंती बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाई गई। सम्राट पृथ्वीराज चौहान जयंती समारोह के मौके पर नोएडा के विधायक पंकज सिंह मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व मंत्री मदन चौहान ने की।

वीर कुंवर सिंह शोध संस्थान के अध्यक्ष मान सिंह चौहान और महासचिव करतार सिंह चौहान ने बताया कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान भवन पर एकत्रित युवाओं का जोश देखने योग्य था। समारोह में मौजूद हजारों युवाओं के जोश को देखकर सभी गदगद हुए। कार्यक्रम से पहले शहर में एक जागरूकता रैली का आयोजन किया गया गया। जिसमें हजारों युवकों ने हिस्सा लिया। विधायक पंकज सिंह ने कहा कि सभी युवा साथियों को सम्राट पृथ्वीराज चौहान के आदर्शों पर देश की रक्षा-सुरक्षा करने का संकल्प लेना चाहिए।

समारोह की अध्यक्षता कर रहे पूर्व मंत्री मदन चौहान ने कहा कि देश की सुरक्षा की खातिर क्षत्रिय समाज का योगदान कभी भूलाया नहीं जा सकता है। समाज के लोगों का देश की सुरक्षा में महत्वपूर्ण योगदान रहा है। राष्ट्रीय कवि गजेंद्र सिंह सोलंकी ने सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जीवनी पर विस्तार से प्रकाश डाला। 

जयंती समारोह के अवसर पर एमिटी यूनिवर्सिटी के निदेशक डॉ.आनंद चौहान, प्रकाश हॉस्पिटल के निदेशक डॉ.वीएस चौहान, विशिष्ट अतिथि के रूप में फोनरवा के पूर्व अध्यक्ष ठाकुर एनपी सिंह, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर ऋषि पाल सिंह परमार, अशोक चौहान, सुरेन्द्र सिंह बागपत, पूनम सिंह, सचिन राणा, सचिन टाइगर, रविंद्र चौहान, संजीव चौहान, संग्राम चौहान, नरेंद्र चौहान, चरण सिंह प्रधान, सुधीर चौहान रायपुर, धर्मपाल चौहान, सुखबीर शिशोदिया समारोह में मौजूद रहे। मंच का संचालन ठाकुर राकेश सिंह चौहान ने किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.