अलाव जलाकर हाथ ताप रहा युवक आग में झुलसा, हालत नाजुक

नोएडा : अलाव जलाकर हाथ ताप रहा युवक आग में झुलसा, हालत नाजुक

अलाव जलाकर हाथ ताप रहा युवक आग में झुलसा, हालत नाजुक

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

अलाव जलाकर हाथ ताप रहा युवक आग में झुलसा, हालत नाजुक Noida News : थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-16 स्थित जेजे कॉलोनी में रहने वाला एक युवक अपने घर के बाहर अलाव जलाकर ताप रहा था, इसी बीच उसके कपड़ों में अलाव से आग लग गई। गंभीर हालत में उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है।

युवक की हालत गंभीर
थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि शाबीर नामक युवक मंगलवार की सुबह अपने घर के बाहर अलाव जलाकर आग ताप रहा था। इसी बीच आग ने उसके कपड़े को पकड़ लिया और वह गंभीर रूप से झुलस गया। उसे उपचार के लिए पहले जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है। युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। 

आग ताप रहे 2 बच्चों की मौत
आपको बता दें कि करीब 19 दिनों पहले नोएडा के फेस-3 थाना क्षेत्र में तीन छोटे बच्चे आग जलाकर हाथ ताप रहे थे। उसी दौरान 3 बच्चे आग में झुलस गए। इस दर्दनाक हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गई थी, जबकि एक बच्चा बुरी तरीके से जल चुका था। उस हादसे में 2 साल की प्राची और 6 साल की यशु की मौत हो गई थी। इस हादसे में 8 साल का दिव्यांश भी बुरी तरीके से जल गया था।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.