सुपरनोवा सोसायटी में दिल्ली और फरीदाबाद के युवकों ने मचाया आतंक, छात्र की नाक तोड़ी

नोएडा : सुपरनोवा सोसायटी में दिल्ली और फरीदाबाद के युवकों ने मचाया आतंक, छात्र की नाक तोड़ी

सुपरनोवा सोसायटी में दिल्ली और फरीदाबाद के युवकों ने मचाया आतंक, छात्र की नाक तोड़ी

Tricity Today | 5 युवकों ने एक छात्र की पिटाई की

Noida News : सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा सोसायटी में घुसकर कार सवार 5 युवकों ने आगरा निवासी एक छात्र की पिटाई कर दी। इससे छात्र की नाक टूट गई। छात्र के दोस्त ने लोगों की मदद से उसे अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया। वारदात सोसायटी के सीसीटीवी में भी कैद हुई है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

इस बात को लेकर हुआ हंगामा
एमिटी विश्वविद्यालय में बीबीए तृतीय वर्ष का छात्र रचित जैन बुधवार को कार से सोसायटी की तरफ आ रहा था। सोसायटी के पास पांच युवकों ने बीच सड़क पर बलेनो कार खड़ी कर रखी थी। काफी देर तक हॉर्न बजाने के बाद भी युवकों ने कार नहीं हटाई तो रचित साइड से कार निकालकर सोसायटी आ गया। इसके बाद कार सवार पांचों युवक भी खुद को रचित का साथी बताकर सोसाइटी में घुस गए। नार्थ टावर के पास कार रुकते ही आरोपियों ने रचित की पिटाई कर दी। इससे रचित की नाक टूट गई। दोस्त करन ने रचित को अस्पताल में भर्ती करवाकर पुलिस व परिजनों को सूचना दी।

आरोपी दिल्ली और फरीदाबाद के निवासी हैं
थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी युवक भी एमिटी के छात्र हैं। दोनों पक्षों में कार को लेकर पहले भी विवाद हुआ था। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। एक युवक को हिरासत में ले लिया गया है। बाकी की तलाश की जा रही है। सभी आरोपी दिल्ली और फरीदाबाद के निवासी हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.