सांसद डॉ.महेश शर्मा को जिनके किए पर शर्मिंदगी, वही बगल में खड़े हैं

शर्मिंदगी या साजिश : सांसद डॉ.महेश शर्मा को जिनके किए पर शर्मिंदगी, वही बगल में खड़े हैं

सांसद डॉ.महेश शर्मा को जिनके किए पर शर्मिंदगी, वही बगल में खड़े हैं

Tricity Today | सांसद डॉ.महेश शर्मा और भाजपा युवा मोर्चा का जिला मंत्री रवि पंडित

Noida Shrikant Tyagi Issue : नोएडा शहर के बीचोंबीच ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में शुक्रवार को हुई एक घटना राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बनी हुई है। जिसका वीडियो वायरल हुआ। एक तथाकथित भाजपा नेता सोसायटी में रहने वाली महिला के साथ बेहद अभद्र व्यवहार करता नजर आ रहा है। इस मामले को लेकर विपक्षी दल उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं। दूसरी ओर इस मामले को लेकर रविवार की रात गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा ने बड़ा बयान दे दिया है। उनका बयान सरकार के लिए इस बवाल में पेट्रोल का काम कर रहा है। विपक्ष के लिए हॉट केक बन गया डॉ.शर्मा का बयान
रविवार की रात 10-15 लड़के एक बार फिर ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में घुस गए। इनमें से ज्यादातर भारतीय जनता पार्टी से ही ताल्लुक रखते हैं। लड़कों ने सोसाइटी में बवाल काटने की कोशिश की। पुलिस ने मौके पर जाकर दबोच लिया। जानकारी मिलने के बाद सांसद महेश शर्मा भी हाउसिंग सोसायटी पहुंचे। वह पिछले 2 दिनों में खासे सक्रिय हुए हैं और इस मामले को लेकर दो बार सोसाइटी जा चुके हैं। अब उन्होंने रविवार की रात पूरे फसाद के लिए गौतमबुद्ध नगर पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है। सोसाइटी में भीड़ के बीच खड़े होकर सांसद ने यूपी के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी (होम) अवनीश कुमार अवस्थी को फोन लगाया। उनसे कहा, "आप पता करिए सोसाइटी में 15-20 लड़के कैसे घुस आए? हमें यह कहते हुए शर्मिंदगी महसूस हो रही है कि यहां हमारी सरकार है।"

महेश शर्मा के साथ हैं पकड़े गए लड़कों के फोटो
सांसद का यह बयान विपक्ष के लिए हॉट केक बन गया है। इस बयान को विपक्ष ने हाथोंहाथ ले लिया। चंद मिनटों में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से लेकर कांग्रेस तक ने ट्वीट करके सवाल खड़े कर दिए। साथ ही डॉ.महेश शर्मा के फोटो भी सोशल मीडिया पर आ गए हैं। जिनमें डॉक्टर महेश शर्मा जिन लड़कों के किए पर शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं, उन्हें बगल में लेकर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। अब लोग सवाल उठा रहे हैं कि यह सबकुछ शर्मिंदगी है या साजिश का हिस्सा है? लोगों का कहना है कि अब एक बार फिर श्रीकांत त्यागी की तरह डॉ.महेश शर्मा इन फोटो से भी पल्ला झाड़ लगे। वह कह देंगे, हम तो राजनेता हैं। सुबह से लेकर शाम तक तमाम लोग हमारे साथ खड़े होकर फोटो खिंचवाते हैं। यह फोटो भी कुछ इसी तरह इन लड़कों ने खिंचवा लिए होंगे।

सोसाइटी से गिरफ्तार रवि पंडित भाजपा युवा मोर्चा में मंत्री
रविवार की रात ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में बवाल काटने पहुंचे युवकों में गाजियाबाद भाजपा युवा मोर्चा का जिला मंत्री रवि पंडित भी शामिल है। रवि पंडित को सांसद डॉ.महेश शर्मा का करीबी बताया जा रहा है। उसे अकसर डॉ.महेश शर्मा के कार्यक्रमों में देखा जाता है। वह डॉक्टर महेश शर्मा के कैंप कार्यालय में भी नियमित रूप से आता-जाता रहता है। उसने अपने फेसबुक और ट्विटर हैंडल पर डॉ.महेश शर्मा के साथ कई फोटो समय-समय पर साझा किए हैं। अब सवाल उठता है कि आखिर डॉक्टर महेश शर्मा किस शर्मिंदगी की बात कर रहे थे। क्या सांसद को मालूम नहीं था कि सोसाइटी में हंगामा करने वाले लड़के कौन हैं? अगर ऐसा है तो सांसद का बयान उनके लिए ही बैक फायर साबित हो रहा है।

क्या कमिश्नर को निशाना बनाने की कोशिश
इस पूरे घटनाक्रम पर एक और महत्वपूर्ण सवाल उठ रहा है। क्या सांसद डॉ.महेश शर्मा किसी बात को लेकर पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह से खफा हैं? दरअसल, रविवार की रात जब ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसायटी में सांसद डॉ.महेश शर्मा पहुंचे तो वह पूरे तमतमाए हुए थे। भीड के बीच खड़े होकर उन्होंने कमिश्नर के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। बड़ी बात यह रही कि उस वक्त मीडिया के कैमरे चल रहे थे। उनकी अभद्र भाषा भी नेशनल न्यूज़ चैनल पर प्रसारित हुई है। हालांकि, यह कोई पहला मौका नहीं है, जब सांसद डॉ.महेश शर्मा ने किसी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। उनकी तमाम ऐसी वीडियो पहले भी चर्चाओं का केंद्र रही हैं।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.