युवा क्रांति सेना ने भगत सिंह को किया याद, ट्रैफिक नियमों को लेकर छात्रों को किया जागरूक

Noida : युवा क्रांति सेना ने भगत सिंह को किया याद, ट्रैफिक नियमों को लेकर छात्रों को किया जागरूक

युवा क्रांति सेना ने भगत सिंह को किया याद, ट्रैफिक नियमों को लेकर छात्रों को किया जागरूक

Tricity Today | कार्यक्रम का आयोजन

Noida : बुधवार को युवा क्रांति सेना के सदस्यों और बी एस मेमोरियल पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने शहीद भगत सिंह के 115वीं जन्म वर्षगांठ के अवसर पर नोएडा ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर नोएडा सेक्टर-31 स्थित शहीद भगत सिंह पार्क से ट्रैफिक नियमों को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से जागरूकता रैली निकाली। इस अवसर पर ट्रैफिक पुलिस के टीआई आशुतोष सिंह ने सभी को ट्रैफिक नियमों के पालन करने के लिए शपथ दिलवाई।

छात्रों को किया जागरूक
नोएडा ट्रैफिक पुलिस टीआई ने कहा कि हमारे देश के वीर हम को आजादी देने के लिए शहीद हुए लेकिन आज के योग नियमों का पालन ना करने के वजह से जान गवा रहे हैं। इस अवसर पर स्कूल के संस्थापक राजेश कुमार, सेना के संस्थापक अविनाश सिंह ने सभी विद्यार्थियों से नियमों का पालन करने का आग्रह किया।

यह लोग रहे मौजूद
युवा क्रांति सेना के सदस्यों ने छात्रों को ट्रैफिक नियमों के बारे में जागरूक किया। बच्चों को सलाह दी गई कि ट्रैफिक नियमों का पालन सिर्फ चालान के डर से नही बल्कि अपने परिवार की खुशी के लिए करें। इस अवसर पर ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार, ओमवीर अवाना, अर्जुन प्रजापति, विनीत शर्मा, रोहित यादव, सौरव बैसोया, जितेंद्र आदि मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.