इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश माथुर हुए कोरोना संक्रमित

PRAYAGRAJ: इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश माथुर हुए कोरोना संक्रमित

इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश माथुर हुए कोरोना संक्रमित

Tricity Today | इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश माथुर

प्रयागराज में इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश गोविन्द माथुर भी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गये हैं। शनिवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है। हालांकि मुख्य न्यायाधीश ने पिछले कुछ दिन पहले कोरोना की वैक्सीन भी लगवायी थी। हाईकोर्ट के एक अन्य जस्टिस भी कोरोना पॉजिटिव हो गये है।

इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश गोविन्द माथुर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी नोडल अधिकारी डॉ ऋषि सहाय ने दी। उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में होम आइसोलेशन में रखा गया है। इसके अतिरिक्त हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति मनोज मिश्रा भी कोविड संक्रमित हुए हैं। इसकी जानकारी मिलते ही इलाहबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता संघ और अन्य अधिवक्ताओं ने मुख्य न्यायाधीश के शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना भी की।

इसी माह सेवानिवृत्त होने वाले हैं मुख्य न्यायाधीश
मुख्य न्यायाधीश गोविन्द माथुर ने मेडिकल कॉलेज परिसर में (एसआरएन) कोरोना की वैक्सीन भी लगवायी थी। लेकिन संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से कोरोना की चपेट में आ गये। डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है। इसी माह मुख्य न्यायाधीश माथुर सेवानिवृत्त होने वाले हैं। 13 अप्रैल को उनके कार्यकाल का अंतिम दिन होगा। कोरोना संक्रमित होने की वजह से मुख्य न्यायाधीश अपने कार्यकाल के अंतिम दिन हाईकोर्ट नहीं जा सकेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.