असिस्टेंट प्रोफेसर की प्रेमिका ने विश्वविद्यालय में किया हाईवोल्टेज ड्रामा, प्रोफेसर ने कहा- मेरी हत्या करवाने की साजिश

Prayagraj : असिस्टेंट प्रोफेसर की प्रेमिका ने विश्वविद्यालय में किया हाईवोल्टेज ड्रामा, प्रोफेसर ने कहा- मेरी हत्या करवाने की साजिश

असिस्टेंट प्रोफेसर की प्रेमिका ने विश्वविद्यालय में किया हाईवोल्टेज ड्रामा, प्रोफेसर ने कहा- मेरी हत्या करवाने की साजिश

Tricity Today | symbolic photo

असिस्टेंट प्रोफेसर की प्रेमिका ने विश्वविद्यालय में किया हाईवोल्टेज ड्रामा, प्रोफेसर ने कहा- मेरी हत्या करवाने की साजिश प्रयागराज : इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय में मध्यकालीन एवं आधुनिक इतिहास विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ विक्रम की पूर्व प्रेमिका ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय में पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। कुलपति कार्यालय और रजिस्ट्रार के दफ्तर में हंगामे के बाद विभाग में भी पहुंचकर वहां अभद्र व्यवहार किया। विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार प्रोफेसर एनके शुक्ला ने नोटिस भेजकर 24 घंटे में स्पष्टीकरण देने के लिए कहा है।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार प्रोफेसर एनके शुक्ला ने इस मामले में नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण देने को कहा है। साथ ही महिला शिकायत प्रकोष्ठ (सी-कैश) की चेयरपर्सन प्रोफेसर चंदा देवी ने भी नोटिस जारी किया है। विभाग से जानकारी मिली कि गत मंगलवार   महिला विभाग पहुंच गई। वहां पर शोर करने के साथ ही गाली गलौज करने लगी फिर जमकर हंगामा किया। उस समय विभाग में डॉ विक्रम हरिजन कहीं छुप गए और महिला के जाने के बाद सामने आए। असिस्टेंट प्रोफेसर की इस चुप्पी पर भी सवाल खड़ा होता है। इसलिए महिला के आरोपों को गंभीरता से लिया गया है। नोटिस में यह भी कहा गया है कि पत्नी और उनके बीच उपजे विवाद से कुलपति आवास से लेकर कुलपति व रजिस्ट्रार कार्यालय तथा विभाग में हंगामा हो रहा है। ऐसे में नोटिस जारी कर कहा गया है कि यदि 24 घंटे में जवाब नहीं दिया तो इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रशासन सख्त कार्यवाही करेगा। 

मध्यकालीन एवं आधुनिक इतिहास विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. विक्रम हरिजन ने फिर हत्या की आशंका जताते हुए सुरक्षा की मांग की है। अक्सर विवादों में घिरे रहने वाले असिस्टेंट प्रोफेसर का कहना है कि महिला शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी शादीशुदा है। इस मामले में जांच कमेटी गठित करने की मांग करते हुए कहा है कि उन्हेें जिंदा जलाया जा सकता है या हत्या की जा सकता है। असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ विक्रम के ऊपर आरोप लगाते हुए इस महिला ने कुछ समय पहले भी विश्वविद्यालय परिसर में आकर इसी तरह से बखेड़ा किया था। इसके साथ ही मीडिया में भी बयानबाजी की थी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.