गुनाहों के गटर पर गठबंधन का शटर, कामयाब नहीं होगी बचने की कवायद

प्रयागराज में भाजपा नेता का इंडिया गठबंधन पर हमला : गुनाहों के गटर पर गठबंधन का शटर, कामयाब नहीं होगी बचने की कवायद

गुनाहों के गटर पर गठबंधन का शटर, कामयाब नहीं होगी बचने की कवायद

Tricity Today | मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी

Prayagraj News : यूपी के प्रयागराज से बड़ी खबर आ रही है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गुनाहों के गटर पर गठबंधन का शटर लगाकर बचने की कवायद कतई कामयाब नहीं होगी। गठबंधन के शटर वाले लोग गुनाहों के गटर में डूबे हुए हैं। मोदी सरकार की करप्शन पर जीरो टालरेंस की नीति से खुद को बचा नहीं पाएंगे। 

खत्म हो रहा भ्रष्टाचार का दीमक
सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि भ्रष्टाचार देश और समाज के लिए नुकसानदायक है। कांग्रेस और दूसरी सरकारों के राज में भ्रष्टाचार का जो दीमक था, वह खत्म हो रहा है। कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी द्वारा झारखंड में बाबा बैजनाथ के धाम में पूजा करने पर कहा कि 'रूम में टोपी और रोड पर तिलक' का ड्रामा अब बहुत दिन चलने वाला नहीं है। राहुल गांधी अब भाजपा की नकल करने की कोशिश में हैं। वह खुद को सनातनी सूरमा साबित करना चाहते हैं। 

खुद को सनातनी सूरमा साबित करना चाहते हैं राहुल
भाजपा नेता ने कहा कि राहुल तय नहीं कर पा रहे हैं कि उन्हें कथित तौर पर सेकुलरिज्म का नारा लगाना है या फिर खुद को सनातनी सूरमा साबित करना है। उत्तराखंड में जल्द यूनीफार्म सिविल कोड लागू किए जाने की तैयारी पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्तार ने कहा कि यह समय की जरूरत है। संविधान रचयिता बाबा साहब आंबेडकर से लेकर आजादी के समय सक्रिय रहने वाले दूसरे नेताओं ने देश में समान कानून संहिता लागू किए जाने की वकालत की थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.