प्रतापगढ़ के भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दौड़ाकर पीटा, मौके पर मौजूद थे प्रमोद तिवारी, VIDEO

BIG BREAKING : प्रतापगढ़ के भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दौड़ाकर पीटा, मौके पर मौजूद थे प्रमोद तिवारी, VIDEO

प्रतापगढ़ के भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दौड़ाकर पीटा, मौके पर मौजूद थे प्रमोद तिवारी, VIDEO

Tricity Today | भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीटा

प्रतापगढ़ के भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दौड़ाकर पीटा, मौके पर मौजूद थे प्रमोद तिवारी, VIDEO Uttar Pradesh News : प्रतापगढ़ से भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Parry) के सांसद संगम लाल गुप्ता (Sangam Lal Gupta MP) के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मारपीट की है। जिस वक्त यह घटना हुई कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी भी मौके पर ही मौजूद थे। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा है। इस दौरान पुलिस ने टकराव रोकने का भरसक प्रयास किया लेकिन भीड़ में पुलिस की एक नहीं चली। इस पूरे घटनाक्रम के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। दूसरी ओर अभी भरतीय जनता पार्टी, कांग्रेस या प्रतापगढ़ पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांसद के साथ मारपीट की
मिली जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ के सांसद संगम लाल गुप्ता के समर्थकों और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हुआ। मामला मारपीट और तोड़फोड़ तक पहुंच गया। यह घटना सांगीपुर ब्लाक परिसर में हुई है। जमकर बवाल हुआ है।इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही। जिले के सांसद जान बचाकर भागे। उनके समर्थकों की भी पिटाई हुई है। इस पूरी वारदात का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, आज सांगीपुर ब्लाक गरीब कल्याण योजना का कार्यक्रम था। जिसमें सम्मिलित होने सांसद संगम लाल गुप्ता गए थे। इसी दौरान दोनों ओर के समर्थकों में कहासुनी होने लगी और थोड़ी ही देर में मामला मारपीट तक पहुंच गया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी भी मौके पर मौजूद थे
जमकर मारपीट हुई और वाहन भी क्षतिग्रस्त कर दिए गए। भाजपाई और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त भिंड़त सांगीपुर ब्लॉक कार्यालय में हुई है। बड़ी बात यह है कि जिस वक्त यह वारदात हुई कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी मौके पर ही मौजूद थे।

मैं किसी तरह जान बचाकर भागा हूं : संगमलाल गुप्ता
भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता ने कहा, "सांगीपुर ब्लॉक में कार्यक्रम था। मैं मंच पर जा रहा था। पहले से प्लानिंग करके 50-60 लोग बैठे थे। वहां पर इंस्पेक्टर सांगीपुर के साथ मारपीट की जा रही थी। मैंने रोका तो मेरे ऊपर अटैक कर दिया। सुरक्षा कर्मियों ने मुझे खींचकर बचाया। जिसमें मुझे भी चोट लग गई हैं। मेरी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी गई। दौड़ा-दौड़ाकर थानेदार को मारा गया है।" बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता को जान बचाकर भागना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सांसद को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने की कोशिश की गई। इस क्रम में वे सड़क पर गिर गए। यह वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। 

प्रमोद तिवारी और कांग्रेस विधायक दल की नेता मौके पर थीं
सांगीपुर विकास खंड में आयोजित आरोग्य मेले में बीजेपी सांसद के पहुंचने पर हंगामा हो गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी और कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्र मोना पहुंचे थे। लेकिन दोनों दलों, बीजेपी और कांग्रेस समर्थकों के बीच कहासुनी होने लगी। इसके बाद जमकर मारपीट हुई और अफरातफरी मच गई। आरोप है कि कांग्रेसियों की संख्या अधिक होने के कारण भाजपाइयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.