53 जिलों में खुले भाजपा के दफ्तर, जेपी नड्डा ने किया लोकार्पण

तोहफा : 53 जिलों में खुले भाजपा के दफ्तर, जेपी नड्डा ने किया लोकार्पण

53 जिलों में खुले भाजपा के दफ्तर, जेपी नड्डा ने किया लोकार्पण

Tricity Today | जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के प्रयागराज जनपद कार्यालय का उद्घाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ऑनलाइन वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए किया है। उद्घाटन के अवसर पर वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम और हर हर महादेव का उद्घोष किया है। 

इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि पार्टी कार्यालय भाजपा कार्यकर्ताओं के भविष्य बनाने बेहतर कार्य शैली विकसित करने और नये कार्यकर्ता बनाने में मददगार होगा। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि सभी जनपदों में पार्टी का अपना कार्यालय हो। इसके बाद पूर्व भाजपा अध्यक्ष और वर्तमान गृहमंत्री अमित शाह के प्रयास और कार्यकर्ताओं के योगदान से प्रयागराज और कासी सहित कुल 53 जनपदों में पार्टी के कार्यालय का लोकार्पण किया गया है।

प्रयागराज में भाजपा कार्यालय के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सरकार की प्रमुख योजनाओं के साथ-साथ अंत्योदय के सपने को भी साकार करें। उन्होंने ने यह उम्मीद जताई कि कार्यालय पार्टी के कार्यक्रम के संचालन के लिए बेहतर काम करने के साधन बनेंगे। इस अवसर पर कार्यक्रम में उपस्थित प्रयागराज सांसद डॉ रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि यह पार्टी कार्यालय लाखों कार्यकर्ताओं के समर्पण और सहयोग से बना है। राज्य में होने वाले पंचायत चुनाव ने हम सभी को जीत का लक्ष्य अपने लिए निर्धारित करना चाहिए। पूर्व शिक्षा मंत्री नरेंद्र सिंह गौर ने पार्टी कार्यालय के लोकार्पण पर शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया है। 

इससे पूर्व कार्यक्रम में महानगर जिला अध्यक्ष गणेश केसरवानी, गंगापार जिला अध्यक्ष अश्विनी दुबे, यमुनापार जिला अध्यक्ष विभवनाथ भारती ने मुख्य अतिथि और प्रयागराज सांसद सहित वरिष्ठ नेताओं को माला पहनाकर कर स्वागत किया। इस दौरान कुंज बिहारी मिश्र, सविता त्रिपाठी, दिलीप कुमार चतुर्वेदी, विजय शंकर शुक्ल, देवेश सिंह, शशि वार्णेय, शशिकांत तिवारी, राजेश केसरवानी आदि के अलावा महानगर, गंगापार और यमुनापार के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.