घर में घुसकर बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, परिजनों को सुबह चला पता, जांच में जुटी पुलिस

प्रयागराज : घर में घुसकर बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, परिजनों को सुबह चला पता, जांच में जुटी पुलिस

घर में घुसकर बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, परिजनों को सुबह चला पता, जांच में जुटी पुलिस

Google Image | Symbolic Photo

प्रयागराज जिले के नैनी थाना क्षेत्र के काजीपुर मोहल्ले में रहने वाले 508 किला से सेवानिवृत्त कर्मी की सोमवार की रात में सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनकी हत्‍या की जानकारी सुबह परिवार के लोगों को हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की लेकिन हत्या के मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। मामले की जानकारी होने पर एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित भी वहां पहुंचे और पूछताछ की। पुलिस हत्या के इस केस में हत्यारे का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

किला कर्मी से सेवानिवृत्त थे बनारसी लाल
नैनी इलाके के काजीपुर मोहल्‍ला निवासी सेवानिवृत्त बनारसी लाल पुत्र मुन्नीलाल 508 किला में कर्मचारी थे। सोमवार की रात सोते समय कुछ बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। परिवार के सदस्यों को हत्या के बारे में जानकारी मंगलवार की सुबह जागने के बाद हुई। कुछ ही देर में वहां आसपास के रहने वालों की भीड़ जुट गई। इसी बीच जानकारी मिलते ही वहां पुलिस भी पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद बनारसी लाल के परिवार के लोगों से पूछताछ की। जानकारी होने पर मौके पर एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित भी वहां पहुंचे। उन्‍होंने भी इस बारे में लोगों से पूछताछ और पड़ताल की है।

जन्‍माष्‍टमी के कार्यक्रम में डीजे की आवाज और पटाखों की गूंज
बनारसी लाल के घर के नीचे सोमवार की रात में जन्माष्टमी का कार्यक्रम चल रहा था। वहां तेज आवाज में डीजे बज रहा था। रात में श्रीकृष्‍ण के जन्म होने पर पटाखे भी फोड़े जा रहे थे। इन पटाखों की आवाज में गोली की आवाज किसी को सुनाई नहीं पड़ी। लोगों को हत्या की इस घटना की भनक तक नहीं लगी। बनारसी लाल के दो भाई रोशनलाल और धर्मालाल हैं। सभी लोगों का परिवार एक ही परिसर में रहता है। बनारसी लाल का बेटा दीपक मिरजापुर में एक प्राइवेट महाविद्यालय में नौकरी करता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.