शादी में आया हाथी बेकाबू हुआ, दूल्हा बग्गी छोड़कर भागा, महावत की दर्दनाक मौत, देखिए वीडियो

प्रयागराज : शादी में आया हाथी बेकाबू हुआ, दूल्हा बग्गी छोड़कर भागा, महावत की दर्दनाक मौत, देखिए वीडियो

शादी में आया हाथी बेकाबू हुआ, दूल्हा बग्गी छोड़कर भागा, महावत की दर्दनाक मौत, देखिए वीडियो

Tricity Today | शादी में आया हाथी बेकाबू हुआ

शादी में आया हाथी बेकाबू हुआ, दूल्हा बग्गी छोड़कर भागा, महावत की दर्दनाक मौत, देखिए वीडियो प्रयागराज : सराय इनायत थाना क्षेत्र में शादी समारोह में बारातियों को बारात में हाथी लेकर जाना महंगा पड़ा है। चढ़त के समय बारात में बज रहे गाने के साथ डांस, आतिशबाजी, रंगीन चकाचौंध भरी रोशनी और बारात को देखने के लिए एकत्र हुई भीड़ के शोर-शराबे से हाथी बौखला गया। बेकाबू होकर उसने आस पास के पेड़ों को नुकसान पहुंचाया, साथ ही पास खड़े महावत को भी उठाकर फेंक दिया। जिसमें महावत की मौत भी हो गई है। उसके बाद शादी के पंडाल को गिरा दिया और बारात में आई कई गाड़ियों को एक एक कर क्षतिग्रस्त कर दिया। शादी के पंडाल से सटे आसपास के घरों को भी नुकसान पहुंचाया।
बताया जा रहा है कि नारायणपुर गांव निवासी राजेश बाबू अपने बेटे देव आनंद त्रिपाठी की बारात शानो-शौकत के साथ कमलापुर मलवा गांव में लेकर पहुंचे थे। जनवासे से द्वारपूजा के लिए जाते समय दूल्हा देव आनंद बग्घी में बैठा था। जबकि बारातियों के आगे-आगे एक हाथी चल रहा था‌। बारात में अगुआनी के लिए जाते समय रास्ते भर गाजे-बाजे के साथ बाराती डांस कर रहे थे। लेकिन जैसे ही बाराती गांव में पहुंचे आतिशबाजी शुरू हो गई। सजावट में ट्यूबलाइट और बल्बों की रंगीन झालरों से चकाचौंध भरी रोशनी के साथ आतिशबाजी के शोर से हाथी की बौखलाहट बढ़ने लगी थी। किन्तु बारातियों के शोर शराबे और गाजे-बाजे की धुन में किसी का ध्यान इस ओर नहीं गया। हाथी बेकाबू हो गया महावत ने उसे काबू करने की कोशिश में लगा रहा।

बेकाबू हुआ हाथी चारों तरफ उत्पाद मचाना शुरू कर दिया। हाथी ने आसपास के पेड़ पौधों को कुचलते हुए महावत को भी उठाकर पटक दिया। बाद में वहां खड़ी गाड़ियों को उलट पलट कर क्षतिग्रस्त कर दिया। हाथी को उत्पात मचाते देख बाराती तितर-बितर हो गये। बग्घी पर बैठा दूल्हा भी बग्घी छोड़ कर भाग गया। इसी बीच हाथी पंडाल की ओर बढ़ा और वहां भी जमकर उत्पात मचाया। बेकाबू हाथी ने पंडाल के पास सटे घरों में कुछ घरों को धक्का मारकर नुकसान पहुंचा है। बारातियों ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर वहां कई थानों की फोर्स हाथी को काबू करने पहुंच गई। बाद में वन विभाग की टीम भी हाथी को पकड़ने के लिए पहुंची।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.