कानपुर जीटी रोड पर भीषण हादसा, तेज रफ्तार पिकअप के रौंदने से तीन लोगों की मौत

प्रयागराज : कानपुर जीटी रोड पर भीषण हादसा, तेज रफ्तार पिकअप के रौंदने से तीन लोगों की मौत

कानपुर जीटी रोड पर भीषण हादसा, तेज रफ्तार पिकअप के रौंदने से तीन लोगों की मौत

Google Image | तीन लोगों की मौत

Prayagraj : प्रयागराज में कानपुर राजमार्ग पर पुरामुफ्ती बाजार में शुक्रवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मोहल्ले में एक गमी में शामिल होने पहुंचे सड़क किनारे खड़े लोगों में से सात को अनियंत्रित पिकअप ने रौंद दिया। इससे मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। अन्‍य गंभीर रूप से जख्मी लोगों का इलाज स्वरूप रानी नेहरू चिकित्सालय में चल रहा है। घटना के बाद से बाजार में कोहराम मचा हुआ है इसको लेकर व्यापारियों ने बाजार को बंद कर दिया है। 

पुरामुफ्ती बाजार में पाल मार्केट के पास हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार पुरामुफ्ती थाना के पाल मार्केट के निकट रहने वाले डॉ सोहन लाल पाल की हार्ट अटैक से शुक्रवार की सुबह मौत हो गई। उनके निधन की जानकारी होने पर आसपास के लोग उनके घर के बाहर सांत्‍वना देने के लिए पहुंचे थे। इसी बीच कानपुर से प्रयागराज की तरफ जा रही तेज रफ्तार पिकअप वहां पहुंच बेकाबू हो गई। जब तक वहां सड़क किनारे खड़े लोग कुछ समझ पाते पिकअप वाहन ने वहां खड़े सात लोगों को रौंद दिया। कुछ लोग तो अनियंत्रित पिकअप को अपनी ओर आते देखा तो वहां से भाग खड़े हुए।

घायलों को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल में कराया गया भर्ती
तेज रफ्तार पिकअप ने कुछ लोगों को रौंद दिया जिससे तीन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। आनन फानन में घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। अचानक हुए इस हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। इसी बीच सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने पिकअप वाहन को कब्जे में लेकर पुलिस पड़ताल कर रही है। उधर हादसे के बाद पिकअप वाहन चालक को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे में मौके पर हुई तीन लोगों की मौत
कानपुर प्रयागराज जीटी रोड पर बेकाबू पिकअप सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदते हुए निकल गई। इसमें नंदकिशोर पटेल (65) पुत्र मेवालाल, भगवानदीन कुशवाहा (70) पुत्र राम आधार, प्रदीप कुमार कोरी (55) पुत्र मिठाई लाल निवासी पूरा मुक्ति बाजार की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में घायल मोहम्मद शकील, हरिमोहन, सुजीत कुमार और एक अन्य व्यक्ति सभी पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के निवासी हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.