श्रीकांत त्यागी मामले में पूर्व मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा- कानून अपना काम कर रहा है

प्रयागराज : श्रीकांत त्यागी मामले में पूर्व मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा- कानून अपना काम कर रहा है

श्रीकांत त्यागी मामले में पूर्व मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा- कानून अपना काम कर रहा है

Google Image | मुख्तार अब्बास नकवी

Prayagraj News : संगम नगरी में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी पहुंचे। नकवी पैतृक गांव भदारी मोहर्रम का त्यौहार मनाने पहुंचे थे। उन्होंने कर्बला में जाकर अकीदत के फूल चढ़ाए और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी इसी संकल्प और संदेश को लेकर आगे बढ़ती रही है। चाहे 2024 के लोकसभा चुनाव की बात हो या आगे आने वाली कोई चुनौती और चुनाव हो, बीजेपी का संकल्प राष्ट्रवाद और समावेशी विकास का रहा है।

केंद्रीय मंत्री ने अन्य राजनीतिक पार्टियों पर बोला हमला 
वहीं विपक्षी पार्टियों के भाजपा के राष्ट्रवाद की नकल पर मुख्तार अब्बास नकवी ने पलटवार करते हुए कहा है कि विपक्ष नकल जरूर कर रहा है लेकिन उसे अकल नहीं है। उन्होंने कहा है कि भाजपा का मूल मुद्दा राष्ट्रवाद रहा है और अगर कोई उसकी नकल कर रहा है तो यह अच्छी बात है। मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि कम से कम विपक्ष भी राष्ट्रवाद के मुद्दे पर जा रहा है।

श्रीकांत मामले को लेकर चुप्पी साधा 
जबकि बीजेपी के गाली बाज नेता श्रीकांत त्यागी के मुद्दे पर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा। उन्होंने कहा है कि कानून के तहत कड़े से कड़े प्रावधानों में कार्रवाई हो रही है।

महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर क्या बोले केंद्रीय मंत्री
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है इस तरह की जो घटनाएं हैं उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। महाराष्ट्र का बदला बिहार में लिए जाने की बात पर मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि किसी को खुशफहमी हो सकती है लेकिन गलतफहमी नहीं होनी चाहिए।

बिहार की राजनीती को लेकर क्या बोले मंत्री 
उन्होंने कहा है कि विपक्ष को अगर लगता है कि जनता इस तरह की गलतफहमियों से भ्रमित होगी तो ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार में हो रहा है वह अच्छा है। जो आगे होगा वह उससे भी अच्छा होगा। विपक्ष की ओर से नीतीश कुमार को पीएम उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल पर कहा कि उन्हें इस बारे में फिलहाल किसी ने कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन काठ की हांडी इस तरह से चढ़ती रहती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.