प्रयागराज में दंपत्ति सहित चार लोगों की निर्मम हत्या, पुलिस की फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी

Prayagraj News : प्रयागराज में दंपत्ति सहित चार लोगों की निर्मम हत्या, पुलिस की फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी

प्रयागराज में दंपत्ति सहित चार लोगों की निर्मम हत्या, पुलिस की फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी

Google Image | पुलिस फाफामऊ थाना क्षेत्र की घटना

प्रयागराज में दंपत्ति सहित चार लोगों की निर्मम हत्या, पुलिस की फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी Prayagraj News : प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र के मोहनगंज फुलवरिया गोहरी गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से  हत्या कर दी गई। मृतकों में पति पत्नी समेत उनकी बेटी और बेटा भी शामिल है। हत्या की इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। घटना के पीछे गांव के ही कुछ लोगों से पुरानी रंजिश बताई जाती है। चार लोगों की हत्या की खबर मिली तो पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मौके पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड के माध्यम से पुलिस छानबीन में जुट गई है।

मोहनगंज फुलवरिया गोहरी गांव निवासी फूलचंद पासी (50) मजदूरी करता था। बुधवार की रात फूलचंद उनकी पत्नी मीनू (45), बेटी सपना (17) और बेटा शिव लगभग (13) वर्ष घर में सभी लोग सो रहे थे। देर रात घर में घुसे हमलावरों ने चारों पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। बताया जाता है कि फूलचंद मजदूरी करके परिवार चलाते थे। बुधवार की रात परिवार के सभी सदस्य खाना पीना के बाद घर में सोए थे। सुबह हत्या की जानकारी पड़ोसियों को मिली तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। आईजी प्रयागराज, एसएसपी और एसपी गंगापार मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से पूंछताछ की।

गांव में घर में सो रहे फूलचंद के परिवार को देर रात बदमाशों ने धारदार हथियार, चाकू, कुल्हाड़ी और रॉड आदि से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे आसानी से भाग गए। घटना की जानकारी सुबह हुई तो गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर डीआईजी सहित तमाम पुलिस अधिकारी और फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड टीम भी पहुंच गई। पुलिस ने पूरे गांव में छानबीन के साथ ही लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई पता नहीं चला। पुलिस का कहना है कि परिवार के लोगों से भी ऐसे संकेत मिले हैं कि पुरानी रंजिश की वजह से यह हत्या की गई हो।

पुलिस अधीक्षक प्रयागराज की बाइट में बताया गया है कि गोहरी मोहनगंज में चार लोगों को मृतक पाया गया है। चारों के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया गया दिखाई दे रहा है। मृतको का पोस्टमार्टम कराके अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि भूमि विवाद में पुरानी रंजिश की वजह से हत्या की गई है। पुलिस ने संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पूछताछ के बाद घटना का खुलासा किया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.