प्रयागराज के पीवीआर सिनेमा में स्वतंत्र देव सिंह ने फिल्म मोदी का किया उद्घाटन और देखा पहला शो

PM Modi Birthday : प्रयागराज के पीवीआर सिनेमा में स्वतंत्र देव सिंह ने फिल्म मोदी का किया उद्घाटन और देखा पहला शो

प्रयागराज के पीवीआर सिनेमा में स्वतंत्र देव सिंह ने फिल्म मोदी का किया उद्घाटन और देखा पहला शो

Tricity Today | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया

प्रयागराज के पीवीआर सिनेमा में स्वतंत्र देव सिंह ने फिल्म मोदी का किया उद्घाटन और देखा पहला शो प्रयागराज : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन आज प्रयागराज के सिविल लाइंस में विनायक सिटी सेंटर में धूमधाम से मनाया गया। यहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर 71 किलो का केक काटा। सिविल लाइंस के पीवीआर सिनेमा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म नरेंद्र मोदी के पहले शो का उद्घाटन किया। इस अवसर पर प्रयागराज की सांसद प्रोफेसर रीता बहुगुणा जोशी प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी और महापौर श्रीमती अभिलाषा गुप्ता नंदी भी मौजूद रहीं।

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर उनकी लंबी आयु की कामना की गई
भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संघर्षों को याद किया। प्रधानमंत्री मोदी की लंबी आयु की कामना की। इसके साथ ही कहा कि वैश्विक स्तर पर भारत की अलग पहचान बनी है। अब देश बदल रहा है। देश मजबूत हाथों में है, इसे और सशक्त बनाना है। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने, हर गरीब व्यक्ति को मकान, सभी को शौचालय, मुफ्त अनाज, उज्ज्वला गैस जैसे जनहित के कार्य भी किये गए। प्रधानमंत्री मोदी पर बनी फिल्म नरेंद्र मोदी का पहला शो भी देखे। इस मौके पर प्रयागराज की सांसद प्रोफेसर रीता बहुगुणा जोशी और  फूलपुर की सांसद श्रीमती केशरी देवी पटेल के अलावा प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के साथ महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी और पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री नरेंद्र सिंह गौर मौजूद रहे। सांसद प्रोफेसर रीता बहुगुणा जोशी ने ट्वीट कर लिखा कि आज भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर पीवीआर सिनेमा सिविल लाइंस में मोदी जी के संघर्ष और त्याग पर आधारित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी देखने का अवसर प्राप्त हुआ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभावों को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया
इस कार्यक्रम का आयोजन प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी की ओर से किया गया है। नंदी ट्वीट कर कहा कि पीवीआर सिनेमा में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 71 किलो का केक काटा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी देखने का सौभाग्य मिला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कभी अभाव को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया। छोटी उम्र से प्रयत्न करते हुए मोदी जिस प्रकार से देश के प्रधानमंत्री के पद तक पहुंचे हैं। आज के उन युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत है। उनके जीवन पर बनी फिल्म नरेंद्र मोदी पीवीआर में शुक्रवार से 26 सितंबर तक दिखाई जाएगी। इस फिल्म को आम जनता इसको फ्री देख सकती है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.