गैंगस्टर अशरफ पर बड़ा एक्शन, करोड़ों की प्रॉपर्टी कुर्क हुई

प्रयागराज : गैंगस्टर अशरफ पर बड़ा एक्शन, करोड़ों की प्रॉपर्टी कुर्क हुई

गैंगस्टर अशरफ पर बड़ा एक्शन, करोड़ों की प्रॉपर्टी कुर्क हुई

Tricity Today | गैंगस्टर अशरफ की करोड़ों रुपए की अवैध संपत्ति कुर्क

प्रयागराज पुलिस उपमहानिरीक्षक के निर्देशन में पुलिस अधीक्षक नगर और क्षेत्राधिकारी नगर द्वितीय द्वारा अपराध के खिलाफ कार्रवाई में पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ की पांच बीघा जमीन जिसकी कीमत करोड़ों में बतायी जा रही है। धूमनगंज थाने की पुलिस ने शनिवार को कुर्क की। राजस्व टीम की मदद से चकिया के कसारी-मसारी इलाके में तीन बड़े प्लाटों में गैंगेस्टर अशरफ की संपत्ति को चिन्हित करके पुलिस ने वहां कुर्की का बोर्ड भी लगवा दिया।

पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ गैंगस्टर एक्ट में एक लाख के इनामी रहे। उन्हें क्राइम ब्रांच ने धूमनगंज से गिरफ्तार किया था। इस समय अशरफ बरेली जेल में बन्द है। अशरफ के खिलाफ दर्ज गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे की जांच सिविल लाइंस के इंस्पेक्टर कर रहे हैं। कुछ ही महीने पहले उन्होंने अशरफ की संपत्तियों को कुर्क करने के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट दी थी। डीएम प्रयागराज ने इसकी अनुमति प्रदान कर दी थी। थाना धूमनगंज पुलिस ने राजस्व टीम की मदद से चकिया के कसारी-मसारी इलाके में अशरफ की संपत्तियों की पहचान की। इसमें अशरफ के नाम से तीन बड़े प्लाट में 12 खसरा संख्या दर्ज है।

थाना धूमनगंज उपनिरीक्षक सुमित कुमार श्रीवास्तव और आकाश कुमार राय ने अवैध रूप से अर्जित अशरफ की इन संपत्तियों को कुर्क करने की कार्रवाई की। जिलाधिकारी के नाम से वहां पर बोर्ड भी लगवा दिया गया है। एसपी सिटी ने कहा कि अगर इस संपत्ति पर कोई अवैधानिक कब्जा करेगा तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.