प्रयागराज: अखिलेश ने सरकार पर किया कटाक्ष, बोले – ‘रोज़गार देने की बात करने वाली भाजपा ने युवाओं को सड़क पर पहुंचा दिया है’

अखिलेश ने सरकार पर किया कटाक्ष, बोले – ‘रोज़गार देने की बात करने वाली भाजपा ने युवाओं को सड़क पर पहुंचा दिया है’

Tricity Today | संबोधित करते पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को पूर्व सासंद सलीम इक़बाल शेरवानी के आवास पर ब्राह्मण समाज के लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इसके बाद उन्होंने प्रेस को सम्बोधित करते हुए केन्द्र व राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि किसान दो माह से आन्दोलन कर रहे हैं, लेकिन केन्द्र की मोदी सरकार हिटलर की तरह काम कर रही है। 

बेरोजगार युवाओं को रोज़गार देने की बात करने वाली बीजेपी सरकार उन्हें सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया है। राज्य में हमारी सरकार बनने पर बेरोजगारों को रोजगार मुहैया करायेंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य की योगी सरकार प्रदेश में हो रही नृशंस हत्याओं को रोक पाने में असमर्थ है। प्रदेश में अपराध का ग्राफ तेज़ी से बढ़ रहा है। हाल ही में प्रयागराज में निषाद समुदाय के लोगों पर पुलिस की कार्रवाई पर बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने सबसे पहले निषाद समाज का दुख-दर्द बांटा था। 

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने निषाद समुदाय की आर्थिक मदद भी की। अखिलेश ने कहा कि भाजपा मुक्त भारत की मांग अब खुद जनता कर रही है। आगामी चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर सभी को न्याय मिलेगा। प्रेस कान्फ्रेंस में देरी से पहुंचने पर पत्रकारों से क्षमा मांगते हुए कहा कि अब दोबारा ऐसा नहीं होगा। राज्य में सपा की सरकार बनने पर पत्रकार बंधुओं को और भी सम्मान मिलेगा। 

पूर्व सांसद रामपूजन पटेल के आवास पर पहुंचे
पूर्व सांसद रामपूजन पटेल के आकस्मिक निधन की खबर पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनके आवास पर पहुंचकर शोक प्रकट किया। विगत दिनों इलाहाबाद विश्वविद्यालय की पूर्व छात्रसंघ अध्यक्षा डॉ रिचा सिंह की मां के देहान्त पर शोक प्रकट करने के लिए अखिलेश यादव उनके आवास पर भी गये और ऋचा सिंह की मां के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ऋचा के परिजनों से मुलाकात कर गहरी संवेदना प्रकट की।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.