क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई में लाखों की अवैध शराब जब्त की, दो तस्कर गिरफ्तार, बॉर्डर पार ले जा रहे थे

प्रयागराज: क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई में लाखों की अवैध शराब जब्त की, दो तस्कर गिरफ्तार, बॉर्डर पार ले जा रहे थे

क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई में लाखों की अवैध शराब जब्त की, दो तस्कर गिरफ्तार, बॉर्डर पार ले जा रहे थे

Tricity Today | जानकारी देते अधिकारी

गंगापार थाना उतरांव के पास हरियाणा से अवैध रूप से शराब की तस्करी कर बिहार ले जाने वाले एक गिरोह को प्रयागराज की क्राइमब्रांच और थाना उतरांव की पुलिस ने पकड़ा है। उनके पास से टाटा अल्ट्रा गाड़ी में रखी गई 285 पेटी शराब पकड़ी गई जिसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 20 लाख रुपए की बताई जा रही है।

जनपद प्रयागराज की क्राइम ब्रांच और थाना उतरांव पुलिस द्वारा सराहनीय कार्य करते हुए हरियाणा से अवैध रूप से शराब की तस्करी करने वाले एक गिरोह को पकड़ा है। अंतर्राज्यीय अवैध शराब की चेकिंग की गई इसमें से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से टाटा अल्ट्रा गाड़ी में रखी गई 285 पेटी अवैध शराब बरामद की गई है। जो कि हरियाणा की इंपीरियल ब्लू नामक ब्रांड है। 
हरियाणा से तस्करी की गई शराब को उत्तर प्रदेश के रास्ते बिहार ले जाया जा रहा था। इसे बिहार में बेचने की योजना थी इनके कुछ और साथियों को जिनके पीछे पुलिस दबिश डाल रही है उनको सीधे गिरफ्तार किया जाएगा। ऐसे में पकड़े गये लोगों के अपराधिक रिकॉर्ड को जानने के लिए अलग-अलग राज्यों से सूचना एकत्रित करना शुरू कर दिया गया है।

राज्य में पंचायत चुनाव और होली की निकट स्थितियों को देखते हुए सराहनीय सफलता प्रयागराज पुलिस को मिली है। क्योंकि इतनी बड़े पैमाने पर अवैध रूप से शराब बाजारों में पहुंच जाती तो उससे समस्याएं उत्पन्न हो जाती। यह एक बड़ी कार्रवाई क्राइमब्रांच और थाना उतरांव पुलिस द्वारा की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.