मादक दवाइयों का सप्लायर गिरफ्तार, गैंग के सरगना की पुलिस कर रही तलाश

प्रयागराज : मादक दवाइयों का सप्लायर गिरफ्तार, गैंग के सरगना की पुलिस कर रही तलाश

मादक दवाइयों का सप्लायर गिरफ्तार, गैंग के सरगना की पुलिस कर रही तलाश

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

मादक दवाइयों का सप्लायर गिरफ्तार, गैंग के सरगना की पुलिस कर रही तलाश प्रयागराज के नगर कोतवाली पुलिस ने मंगलवार शाम को मादक सिरप व टेबलेट के साथ एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। अब उसके साथियों और गैंग के सरगना की तलाश की जा रही है। पूछताछ में उसने अपना नाम सुभाष मिश्रा बताया है। पकड़ा गया युवक प्रतापगढ़ के हथिगवां थाना क्षेत्र स्थित अहिबरन टिकुरी गांव का रहने वाला है। वह प्रयागराज के गंगापार के अलावा प्रतापगढ़ में भी नशीली दवाओं की थोक सप्लाई करता है।

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में पता चला है कि सुभाष मिश्रा ने सिविल लाइंस इलाके में एक सूटकेस और बैग में दवाएं लिया। उसके बाद ई रिक्शा पर बैठकर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित चंद्रलोक सिनेमा चौराहे के पास पहुंचा। वहां से वह बस पकड़ कर मध्यप्रदेश के रीवा जाने की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान पुलिस को उसके पास संदिग्ध वस्तु होने की सूचना मिली। तुरंत इंस्पेक्टर कोतवाली नरेंद्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ चन्द्रलोक चौराहे पर पहुंच गये। उन्होंने पूछताछ करते हुए उसके सूटकेस और बैग की तलाशी करवाई तो उसमें से दवाएं मिली। इन दवाओं की जांच ड्रग इंस्पेक्टर को बुलाकर करवायी गई। तो पता चला कि दवाईयां नशीली है।

पकड़े गए अभियुक्त के पास से 115 शीशी एसकफ सिरप तथा मैक्स कफ सिरप 182 शीशी और 120 पत्ता पाईवोन स्पाज प्लस बरामद किया गया। मंगलवार को पकड़े गए सप्लायर के जरिए पुलिस को पता चला है कि वह कफ सिरप व दर्द निवारक कैप्सूल नशे के लती युवाओं के लिए ले जा रहा था।पुलिस का मानना है कि यह एक संगठित गिरोह जो कि नशीली दवाओं की खरीद फरोख्त का काम करता है। इस आधार पर उसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.