हिस्ट्रीशीटर को मुठभेड़ में मारी गोली, डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज

प्रयागराज पुलिस की बड़ी कार्रवाई : हिस्ट्रीशीटर को मुठभेड़ में मारी गोली, डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज

हिस्ट्रीशीटर को मुठभेड़ में मारी गोली, डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज

Tricity Today | Symbolic photo

हिस्ट्रीशीटर को मुठभेड़ में मारी गोली, डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज प्रयागराज के उतरांव थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस और एक शातिर बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। एकडला पुलिया के पास पुलिस ने बदमाश को घेर लिया। तो उसने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की तो बदमाश के पैर में गोली लग गई‌। पुलिस ने घायल अवस्था में उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाश पर 21 से अधिक मुकदमे दर्ज है। उसके पास से एक अवैध पिस्टल कारतूस और बाइक बरामद की है।

उतरांव पुलिस को जानकारी मिली थी कि कुछ बदमाश क्षेत्र में अवैध हथियारों के साथ आने वाले हैं। खबर मिलते ही पुलिस ने  जगह जगह चेकिंग शुरू कर दी। एकडला पुलिया के पास भी सोमवार सुबह को बैरियर लगाया गया। कुछ देर बाद एक बाइक सवार युवक उधर से गुजरा पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो बाइक सवार ने गोलियां चलानी शुरू कर दी और बैरियर तोड़कर भागने लगा। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी घेराबंदी कर उस पर फायरिंग की। जिस पर उसके पैर में गोली लगी और वह बाइक समेत गिर गया। जख्मी हालत में उसे अस्पताल लाया गया यहां उससे पूछताछ की गई।

पकड़े गए बदमाश से पिस्टल और बाइक बरामद
पकड़े गए शातिर बदमाश की तलाशी में उसके पास से एक देशी पिस्टल, कुछ कारतूस व बाइक बरामद की गई है। पूछताछ में उसने अपना नाम ऋषि भारतीय उम्र 40 वर्ष पुत्र केशव प्रसाद भारती है। वह झूंसी थाना क्षेत्र के महमूदाबाद का रहने वाला है। उस पर जिले के कई थानों में हत्या, हत्या की कोशिश, लूट, गैंगेस्टर के तहत 21 से अधिक मामले दर्ज हैं। पूछताछ में उसने बताया कि उसके गैंग में कई सदस्य हैं। जो लूट आदि वारदातों को अंजाम देते हैं। उसने अपने कई साथियों के नाम भी पुलिस को बताए हैं। इनकी तलाश की जा रही है।

21 मुकदमे हिस्ट्रीशीटर पर दर्ज
एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि ऋषि भारतीय शातिर अपराधी है। उस पर झूंसी और फूलपुर थाने में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसकी काफी समय से तलाश की जा रही है। उस पर 21 से अधिक एफआईआर दर्ज है। वह थाना झूंसी का हिस्ट्रीशीटर भी है। घायल भारतीय को इलाज के लिए अस्पताल भेज 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.