असिस्टेंट प्रोफेसर समेत 2 युवतियों की सड़क हादसे में मौत, दो की हालत गंभीर

प्रयागराज में दर्दनाक हादसा : असिस्टेंट प्रोफेसर समेत 2 युवतियों की सड़क हादसे में मौत, दो की हालत गंभीर

असिस्टेंट प्रोफेसर समेत 2 युवतियों की सड़क हादसे में मौत, दो की हालत गंभीर

Tricity Today | असिस्टेंट प्रोफेसर अर्चिता श्रीवास्तव

असिस्टेंट प्रोफेसर समेत 2 युवतियों की सड़क हादसे में मौत, दो की हालत गंभीर प्रयागराज के चौधरी महादेव प्रसाद महाविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर अर्चिता श्रीवास्तव समेत दो लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा बाईपास के पास शनिवार की सुबह में हुआ। एक ही परिवार के सदस्य कार से भदोही जनपद से लखनऊ के लिए निकले थे। कुंडा में बाइक सवार को बचाने में कार अनियंत्रित होकर लखनऊ की तरफ से आ रही कंटेनर से टकरा गई। हादसे में कार में सवार अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

भदोही जनपद के पटेल नगर ज्ञानपुर निवासी मनोज श्रीवास्तव अपने भतीजे अभिशांत श्रीवास्तव की पत्नी की विदाई कराने के लिए परिवार के साथ शनिवार की सुबह लखनऊ जा रहे थे। वह सुबह भोर में अपने घर से दो लग्जरी वाहनों से निकले थे। होंडा सिटी कार में 32 वर्षीय अर्चिता पुत्री प्रदीप कुमार श्रीवास्तव‌ बैठीं थीं। अर्चिता श्रीवास्तव प्रयागराज के सीएमपी डिग्री कॉलेज में बॉटनी विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर थीं। उनके साथ अंशी श्रीवास्तव उम्र 20 पुत्री मनोज व रचित श्रीवास्तव उम्र 28 पुत्र मनोज श्रीवास्तव और अभिशांत श्रीवास्तव उम्र 27 पुत्र प्रदीप कुमार श्रीवास्तव भी उसी कार से सफर कर रहे थे। कार अभिशांत स्वयं ड्राइव कर रहा था।

दूसरी कार में मनोज कुमार श्रीवास्तव प्रदीप कुमार श्रीवास्तव अनिल श्रीवास्तव और वाहन चालक धर्मेंद्र बैठे हुए थे। दोनों गाड़ियां जैसे ही कुंडा में बाईपास के पास पहुंची। उसी दौरान होंडा सिटी कार अचानक सामने से आये बाइक सवार को बचाने के चक्कर में लखनऊ की तरफ से आ रही कंटेनर गाड़ी से टकरा गई। जोरदार टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई। पीछे कार से चल रहे मनोज श्रीवास्तव ने तत्काल अपनी गाड़ी रोकी और सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही सीओ कुंडा और कोतवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। किसी तरह से क्षतिग्रस्त कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने घायलों को लेकर सीएससी कुंडा पहुंची। वहां चिकित्सकों ने अर्चिता श्रीवास्तव और अंशु श्रीवास्तव को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल रचित और अभिशांत को इलाज के लिए प्रयागराज के अस्पताल में रेफर कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.