माफिया अतीक अहमद के अवैध निर्माण पर चला पीडीए का बुलडोजर, करोड़ों की जमीन मुक्त

प्रयागराजः माफिया अतीक अहमद के अवैध निर्माण पर चला पीडीए का बुलडोजर, करोड़ों की जमीन मुक्त

माफिया अतीक अहमद के अवैध निर्माण पर चला पीडीए का बुलडोजर, करोड़ों की जमीन मुक्त

Google Image | अतीक के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी की टीम ने शहर के लूकरगंज इलाके में नजूल भूमि पर पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद और अन्य लोगों द्वारा बनाये गये अवैध निर्माण को बुलडोजर से गिरा दिया है। इस दौरान सुरक्षा के भारी इंतजाम किये गए। मौके पर प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस फोर्स मौजूद रहे। योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली राज्य सरकार भूमाफिया के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। उत्तर प्रदेश के माफिया योगी के निशाने पर हैं। मुख्तार अंसारी और अतीक अमहद की अरबों की संपत्ति जब्त की जा चुकी है।

प्रयागराज के लूकरगंज इलाके में नजूल भूमि पर पूर्व सांसद अतीक अहमद समेत कई अन्य लोगों ने कब्जा किया था। इस भूमि पर लोगों ने वर्षों से अवैध निर्माण भी कर लिया था। प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी ने टीम के साथ जाकर इस अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए बुलडोजर चलवाया। हालांकि ध्वस्तीकरण की कार्रवाई का विरोध करने के लिए अतीक अहमद के अधिवक्ताओं सहित अवैध निर्माण कराने वाले लोग भी उपस्थित थे। मगर मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस कर्मियों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया‌।

लूकरगंज में नजूल भूमि लोगों को लीज पर दी गई थी। लेकिन कई वर्ष पूर्व लीज खत्म हो चुकी है। इस भूमि पर माफिया अतीक अहमद समेत कई अन्य लोगों द्वारा अवैध निर्माण कराये जाने की बात प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी द्वारा कही जा रही है। नजूल भूमि से कई वर्ष पुराने निर्माण को ढहाने की कार्रवाई शुरू हुई। करीब 9:00 घंटे तक चली कार्रवाई में लगभग पांच हजार वर्गगज भूमि अवैध कब्जे से खाली कराई गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.