सट्टेबाजों पर चला पुलिस का डंडा, सात गिरफ्तार, नेटवर्क पकड़ने के लिए बिछाया जाल

प्रयागराज : सट्टेबाजों पर चला पुलिस का डंडा, सात गिरफ्तार, नेटवर्क पकड़ने के लिए बिछाया जाल

सट्टेबाजों पर चला पुलिस का डंडा, सात गिरफ्तार, नेटवर्क पकड़ने के लिए बिछाया जाल

Google Image | Symbolic Photo

प्रयागराज जनपद के सटोरियों के खिलाफ अभियान के तहत स्पेशल टास्क फोर्स ने थाना अतरसुइया पुलिस के साथ सदियापुर गुरुद्वारे के पास से सट्टा लगाने वाले सात लोगों को मंगलवार को छापेमारी कर गिरफ्तार किया है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि जिले में सट्टेबाजों का बड़ा नेटवर्क फैला हुआ है। करोड़ों का सट्टा करवाने वाले आपराधिक प्रवृति के लोगों के मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिये गये हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जाल बिछाया है। इससे सटोरियों में हलचल मच गई है।

स्पेशल टास्क फोर्स और अतरसुइया पुलिस ने सदियापुर गुरुद्वारे के पास मैदान में नंबर गेम के आधार पर सट्टा लगाने वाले सात लोगों को पुलिस ने छापेमारी करके मंगलवार को गिरफ्तार किया। इनके पास से रजिस्टर, डायरी, मोबाइल फोन, कैलकुलेटर, एटीएम, आधार कार्ड, 43 हजार रुपए और देशी बम समेत अन्य सामग्री बरामद हुई है। इंस्पेक्टर अतरसुइया दीपक कुमार ने कहा कि सट्टे की सूचना पर एसओजी टीम के साथ सदिया पुर मैदान में छापेमारी की गई। वहीं से इन्हें हिरासत में लिया गया और थाने लाकर पूछताछ की गई।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि धनलक्ष्मी नंबर गेम के आधार पर सट्टा लगाते थे। पकड़े गए सट्टेबाजों में मनोज केसरी, शिव मोहन निषाद, अमन निषाद और आकाश कुमार सभी निवासी सदियापुर थाना करेली के रहने वाले, वीरेंद्र कनौजिया, विष्णु सिंह मीरापुर थाना अतरसुइया और अरुण सिंह निवासी करेला बाग बालू मंडी थाना करेली को गिरफ्तार किया गया है। विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई के लिए न्यायालय में भेजा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.