देर रात तक खुली रहीं दुकानें, प्रशासन ने सख्त कार्रवाई की

प्रयागराजः देर रात तक खुली रहीं दुकानें, प्रशासन ने सख्त कार्रवाई की

देर रात तक खुली रहीं दुकानें, प्रशासन ने सख्त कार्रवाई की

Tricity Today | देर रात तक खुली रहीं दुकानें

प्रयागराज के खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के अटाला चौराहे पर कोविड गाइडलाइन और रात्रि कर्फ्यू की जमकर धज्जियां उडा़ई जा रही हैं। यहां पर बिरयानी और लस्सी की दुकानों के साथ कई अन्य दुकानें शाम सात बजे के बाद भी देर रात तक खुली रहीं। कोरोना की दूसरी लहर की गति जिले में धीमी जरूर हुई है लेकिन खतरा भी बरकरार है। ऐसे में सरकार की गाइडलाइन का उल्लंघन जान को जोखिम में डालने वाला है।

सोमवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील की थी कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करें और इसका उल्लंघन न करें। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने की खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आई। मामला खुल्दाबाद थाना क्षेत्र में स्थित अटाला चौराहे की कुछ दुकानें देर रात तक खुली रहीं। वहां मौके खुल्दाबाद इंस्पेक्टर समेत कई अन्य पुलिस कर्मी करीब दस बजे पहुंचकर रात्रि कोरोना कर्फ्यू गाइडलाइन का उलंघन करने वाले चार दुकानदारों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

थाना खुल्दाबाद इंस्पेक्टर ने बताया कि वहां के दुकानदारों को कई बार समझाया गया लेकिन वह इससे बाज नहीं आ रहे थे। इसलिए इन लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की गई है। अब आगे से कोई भी दुकानदार शाम सात बजे के बाद यदि अपनी दुकान खोल रखी होगी। तो उसकी दुकान सीज कर उसके ऊपर महामारी एक्ट में कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.