सेवानिवृत्त शिक्षक ने अपार्टमेंट से कूदकर की आत्महत्या

प्रयागराज : सेवानिवृत्त शिक्षक ने अपार्टमेंट से कूदकर की आत्महत्या

सेवानिवृत्त शिक्षक ने अपार्टमेंट से कूदकर की आत्महत्या

Tricity Today | सेवानिवृत्त शिक्षक ने अपार्टमेंट से कूदकर की आत्महत्या

सेवानिवृत्त शिक्षक ने अपार्टमेंट से कूदकर की आत्महत्या प्रयागराज में एक सेवानिवृत्त शिक्षक ने आत्महत्या कर लिया। मंगलवार को धूमनगंज थाना क्षेत्र के टीपी नगर इलाके में शिक्षक ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। इस तरह के आत्मघाती कदम उठाने के पीछे घर वालों ने बीमारी से परेशान होने की बात कह रहे है। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को भेज दिया है। इस मामले की बारीकी से छानबीन की जा रही है।

अपार्टमेंट की बालकनी से नीचे लगाई छलांग
धूमनगंज थाना क्षेत्र के टीपी नगर इलाके के पारस ग्रीन अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से सेवानिवृत्त शिक्षक राधेश्याम भारतीय अपने परिवार के साथ रहते थे। बताया जाता है कि उन्हें कुछ बीमारियों ने घेर रखा था। मंगलवार की सुबह वे बालकनी पर पहुंचे और फिर वही से नीचे छलांग लगा दी।  इस घटना से अपार्टमेंट में खलबली मच गई। अपार्टमेंट के लोग भाग कर नीचे आये। वहां जूते लोगों ने आनन-फानन में लहूलुहान हालत में राधेश्याम को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात की तो आत्महत्या की वजह पता चल सकी। परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि उनके आत्मघाती कदम उठाने के पीछे बीमारी वजह थी। फिलहाल पुलिस इस मामले को बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है।

थाना धूमनगंज इंस्पेक्टर का कहना है कि पूछताछ में घर वालों ने बताया कि राधेश्याम भारतीय बीमारी की वजह से काफी परेशान थे। संभवत: इसी वजह से उन्होंने खुदकुशी की। उन्होंने कहा कि उनके परिवार की ओर से तहरीर मिलने पर और शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.