ट्रक लुटेरे ने पुलिस पर किया जानलेवा हमला, जवाबी कार्रवाई में हुआ घायल

Prayagraj News : ट्रक लुटेरे ने पुलिस पर किया जानलेवा हमला, जवाबी कार्रवाई में हुआ घायल

ट्रक लुटेरे ने पुलिस पर किया जानलेवा हमला, जवाबी कार्रवाई में हुआ घायल

Tricity Today | जवाबी कार्रवाई में हुआ घायल

जिले के गंगापार सराय इनायत थाने के अंतर्गत सोमवार की रात हाईवे पर गाड़ियों को लूटने वाले एक गैंग की सूचना पुलिस को मिली। सूचना पर पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को रोका तो वह तो बैरियर तोड़ते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया है।

प्रयागराज के गंगापार इलाके में सराय इनायत थाना क्षेत्र में सहसों पुलिस चौकी के अंतर्गत अमरसापुर गांव के सामने सोमवार की देर रात एसपी गंगापार के नेतृत्व वाली एसओजी और सराय इनायत थाना पुलिस की संयुक्त टीम को सूचना मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति क्षेत्र में देखा गया है। पुलिस टीम के रोकने पर एक बाइक सवार बदमाश फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके दाहिने पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल होकर वहीं गिर गया। पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम मसूद आलम उर्फ बार्डर निवासी राजापुर मलवा थाना सोरांव बताया। मसूद उर्फ बार्डर के पास से एक तमंचा, कारतूस और चोरी की बाइक भी बरामद की गई है।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि उसने प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा क्षेत्र में अपने साथियों के साथ मिलकर एक ट्रक को लूटा था। ट्रक को प्रयागराज में लाकर छुपाया था। इसकी निशानदेही लूटा गई ट्रक को बरामद कर लिया गया है। एसपी गंगापार ने बताया कि इससे जुड़े अन्य बदमाशों की तलाश कराई जा रही है। इसे फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उस पर प्रयागराज  समेत प्रतापगढ़, फैजाबाद और जौनपुर आदि जनपदों में लूट और छिनैती के मामले में कई एफआईआर दर्ज है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.