पर्स छीनने में असफल हुए बदमाशों ने महिला को दूर तक घसीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

प्रयागराज : पर्स छीनने में असफल हुए बदमाशों ने महिला को दूर तक घसीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पर्स छीनने में असफल हुए बदमाशों ने महिला को दूर तक घसीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Tricity Today | घटना सीसीटीवी में कैद

प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में राह चलती महिला से लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास बाईक सवार बदमाशों ने किया। शुक्रवार शाम को एक युवती से पर्स और मोबाइल छीनने की कोशिश की गई। असफल होने पर उसे कुछ दूर तक घसीट दिया, जिससे वह बाल-बाल बची। बाईक से बदमाशों द्वारा महिला को घसीटे जाने की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इन बाईक सवार बदमाशों का पुलिस पता लगा रही है।

यह घटना धूमनगंज इलाके के प्रीतम नगर एचआईजी पार्क के पास की बताई जा रही है। शुक्रवार शाम को सड़क पर एक युवती मोबाइल पर बात करते हुए जा रही थी। इतने में पीछे से दो बाइक सवार बदमाश उसके नजदीक आए और चलती हुई बाइक से युवती के हाथ से मोबाइल छीनने का प्रयास किया। युवती से मोबाइल नहीं छीन पाए तो उसका पर्स ही खींचने लगे। हिम्मत दिखाते हुए युवती ने पर्स को कसकर पकड़ रखा। इस पर बाईक पर पीछे बैठे बदमाश ने उसे पकड़ कर कुछ दूर तक घसीट दिया। जिससे वह जमीन पर नीचे गिर गई और घायल हो गई थी। युवती के शोर मचाने पर आसपास के घरों में रहने वाले लोग बाहर निकल कर दौड़े लेकिन तब तक बदमाश भाग गए।

सीसीटीवी के जरिए घटना की जांच
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल के पास में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाली तो उसमें बदमाशों की तस्वीर नजर आई है। धूमनगंज थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि घटनास्थल पर जाकर जांच की गई थी। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा। लेकिन अभी युवती ने इस मामले में कोई रिपोर्ट नहीं लिखाई है। पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल कर अपराधियों का पता लगाने में जुट गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.