युवती से प्रेम प्रसंग में युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा, मौत

प्रयागराज: युवती से प्रेम प्रसंग में युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा, मौत

युवती से प्रेम प्रसंग में युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा, मौत

Tricity Today | सोरांव थाना प्रयागराज

प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के मामले में एक युवक को पकड़कर पीट पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। सोरांव थाना क्षेत्र के सराय लीलाधर गांव का रहने वाला मोहम्मद इरफान मऊआइमा इलाके की रहने वाली युवती से मिलने के लिए उसके गांव के पास पहुंच जाता था। युवक की हत्या की वारदात के बाद से गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सोरांव थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक इरफान मंगलवार को प्रेमिका से मिलने के लिए मऊआइमा थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव के पास पहुंचा था। जहां पर उसे प्रेमिका के साथ गांव में गांव के लोगों ने देख लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने पकड़ा तो युवती को पहले पीटा गया इसके बाद इरफान की पिटाई करनी शुरू कर दी। लाठी-डंडे और लात धूसों से उसे इतना पीटा गया कि उसका दम निकल गया। उसे मृत देखकर सभी लोगों के हाथ पांव फूल गए। हत्या के बाद शव को कुछ दूर ले जाकर नाले में फेंक दिया। शव पानी में ऊपर न आ सके इसलिए पत्थर बांध दिया। मृतक के परिजनों को सूचना मिली तो इस घटना की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी।

बाईक मिलने पर हुआ संदेह
पुलिस को लावारिश हालत में खड़ी मिली एक बाईक बरामद की तो जांच में पता चला कि यह बाइक बहरामपुर गांव निवासी इरफान की है। बाईक की बरामदगी की जानकारी होते ही इरफान के घर वाले मऊआइमा थाने में पहुंच गए। परिजनों की तरफ से दो नामजद अभियुक्तों के खिलाफ मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसके बाद उसकी प्रेमिका के घर वालों को पूंछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद उसके आधार आगे की कार्रवाई करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.