मुठभेड़ में घायल दो बदमाश दबोचे, सिपाही भी हुआ जख्मी

प्रयागराज से अगवा कर किशोर की कर दी थी हत्या : मुठभेड़ में घायल दो बदमाश दबोचे, सिपाही भी हुआ जख्मी

मुठभेड़ में घायल दो बदमाश दबोचे, सिपाही भी हुआ जख्मी

Tricity Today | मुठभेड़ में घायल दो बदमाश दबोचे

Prayagraj News : प्रयागराज में शनिवार को एक व्यापारी के 13 वर्षीय बेटे का अपहरण कर बदमाशों ने फिरौती मांगी थी। फिरौती ना मिलने पर बदमाशों ने किशोर की हत्या कर दी थी। इस मामले में रविवार को एक सूचना के आधार पर पुलिस ने घटना में शामिल दो बदमाशों को जंगल में घेर लिया। अपने को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। इस दौरान एक सिपाही भी जख्मी हो गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से दो पिस्टल और एक बिना नंबर की बाइक बरामद हुई है।

सूचना पर की पुलिस ने घेराबंदी
जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के शंकरगढ़ निवासी व्यापारी पुष्पराज केसरवानी के 13 साल के बेटे शुभ का शनिवार को बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। इस मामले की जांच कर रही थाना पुलिस ने रविवार को पुलिस सूत्रों और सर्विलेंस के माध्यम से शंकरगढ़ के बड़गड़ी के पास जंगल में बदमाशों के होने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस टीम ने जंगल की घेराबंदी कर ली। अपने को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर पिस्टल से फायर कर दिया। पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी सागर भी जख्मी हो गया। मुठभेड़ में सुखदेव और संजय भारतीय नाम के दो बदमाशों को गोली लगी है। घायल बदमाशों को पुलिस ने शंकरगढ़ के प्राथमिक अस्पताल में भर्ती कराया। उसे बाद उन्हें एसआरएन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

किशोर की हत्या करने के बाद किया फिरौती के लिए फोन
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश सुखदेव पीड़ित व्यापारी पुष्पराज एक ट्रक चालक का भाई है। ट्रक चालक के भाई ने ही अपने भतीजे संजय के साथ मिलकर व्यापारी के बेटे के अपहरण की साजिश रची थी। पकड़े गए बदमाश व्यापारी के बेटे को जंगल में खरगोश दिखाने की बात कह कर लेकर गए थे। इसके बाद उन्होंने किशोर की हत्या कर दी थी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने व्यापारी के परिवार को फोन कर फिरौती की मांग की थी। पुलिस ने जिस नंबर से फिरौती की मांग का फोन आया था, उस नंबर की जांच कर और सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर बदमाशों को घेरा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.