बेटी के साथ अभद्रता का विरोध किया तो दबंगों ने बुजुर्ग पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

प्रयागराज में सनसनीखेज मामला : बेटी के साथ अभद्रता का विरोध किया तो दबंगों ने बुजुर्ग पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

बेटी के साथ अभद्रता का विरोध किया तो दबंगों ने बुजुर्ग पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

Tricity Today | गांव में पुलिस फाॅर्स तैनात

बेटी के साथ अभद्रता का विरोध किया तो दबंगों ने बुजुर्ग पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा यमुनापार के मेजा थाना क्षेत्र के मैदनिया गांव में एक बुजुर्ग व्यक्ति की पिटाई के बाद मृत्यु हो गई। बेटी के साथ अभद्रता का विरोध करने गए पिता को कई लोगों ने मिलकर बुरी तरह से पीटा जिसकी वजह से उसने दम तोड़ दिया। इस तरह की हत्या से क्षेत्र में तनाव और भय का माहौल है। मौके पर पुलिस के आलाधिकारी और पुलिस बल वहां पहुंच गए। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तनाव के हालात को देखते हुए गांव में पुलिस बल के साथ अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हैं। मेजा पुलिस ने इस मामले से जुड़े कई लोगों हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मेजा इलाके के मैदनिया गांव के मुमताज ने पुलिस को तहरीर में कहा है कि रविवार सुबह उसकी बहन आम के बाग की तरफ गई थी। जहां उसके पड़ोस के रहने वाले तीन लोग वहां पहुंच कर उसके साथ अभद्र हरकत करने लगे। वहां से घर आकर उसने इस बारे में पिता को बताया तो पिता माजिद अली और भाई तालीम ने आरोपितों के घर जाकर शिकायत की। शिकायत सुनना तो दूर उन लोगों ने पिता और भाई पर हमला कर दिया। पिता को लात घूंसे से पीटने के साथी गला भी दबाया। वहां से किसी तरह चलकर अपने घर के दरवाजे पर पहुंचते ही माजिद बेहोश होकर गिर पड़े और वहीं उनकी मौत हो गई। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। तो इसकी जानकारी पुलिस को मिली एसपी यमुनापार और सीईओ कई थानों की पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए। 



मेजा पुलिस का कहना है कि शव के पोस्टमार्टम से पता चलेगा कि मौत कैसे हुई जांच की जा रही है। पुलिस को तहरीर में मृतक के बेटे मुमताज ने माधव निषाद कल्लू  गोलू पंकज संजू और संजय आदि को आरोपित किया है। बताया जा रहा है कि पिछले हफ्ते भी इन लोगों के बीच कुछ कहासुनी हुई थी। पुलिस इन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.