संगम नगरी में देखने को मिल रही योगी और मोदी की राखियां, 2 साल बाद फिर लौटी बाजारों में रौनक

खास खबर : संगम नगरी में देखने को मिल रही योगी और मोदी की राखियां, 2 साल बाद फिर लौटी बाजारों में रौनक

संगम नगरी में देखने को मिल रही योगी और मोदी की राखियां, 2 साल बाद फिर लौटी बाजारों में रौनक

Google Image | योगी और मोदी की राखियां

संगम नगरी में देखने को मिल रही योगी और मोदी की राखियां, 2 साल बाद फिर लौटी बाजारों में रौनक Pryagraj News : भाई और बहन के अटूट प्रेम के त्यौहार रक्षाबंधन के मौके पर उनके भाईयों के हाथों की कलाई सूनी ना रहे इसके लिए बहनें राखियों की खरीदारी में जुटी हैं। कोरोना के चलते 2 साल बाद राखी के त्यौहार पर बाजारों में खासी रौनक भी दिखाई दे रही है। मार्केट में तरह-तरह की राखियां मौजूद हैं। लेकिन इस बार संगम नगरी में खासतौर पर योगी मोदी और बुलडोजर राखी का क्रेज देखा जा रहा है। 

बाजारों में रौनक अधिक देखने को मिल रही है 
कोरोना की महामारी के चलते दो साल के बाद रक्षाबंधन के त्यौहार पर बाजारों में रौनक देखी जा रही है। तरह-तरह की राखियों से राखी के बाजार सजे हुए हैं। बहनें भी अपने भाइयों के लिए राखियों की खरीदारी कर रही हैं। लेकिन इस बार राखी के बाजार में सबसे ज्यादा डिमांड योगी- मोदी राखी और बुलडोजर राखी की है। राखी खरीदने आ रही बहनों का कहना है कि योगी मोदी सरकार में जहां  कई विकास कार्य हुए हैं। वहीं महिलाएं भी खुद को पहले से ज्यादा सुरक्षित महसूस कर रही हैं। इसके साथ ही कोरोना की वैश्विक महामारी के दौरान केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार ने कोविड वैक्सीनेशन कराया है। जिसके चलते आज हम लोग सुरक्षित हैं और रक्षाबंधन का त्यौहार खुशी खुशी मना पा रहे हैं। बहनों का कहना है कि यूपी में योगी सरकार माफियाओं पर बुलडोजर चला रही है। यही वजह है कि लोगों को बुलडोजर की राखियां भी खूब भा रही हैं।

दुकानदारों ने दी जानकारी 
वहीं राखी बेचने वाले दुकानदार कादिर भाई का कहना है कि दो साल बाद राखी बाजार में अच्छा कारोबार हो रहा है। उनके मुताबिक मार्केट में ट्रेडिशनल राखियों से लेकर बच्चों के लिए कार्टून और क्रिकेट के खिलाड़ियों वाली राखियां मौजूद हैं। लेकिन इस बार खासतौर पर मार्केट में लांच की गई बुलडोजर राखी की सबसे ज्यादा डिमांड है। इसके साथ ही मोदी और योगी की राखी भी बहनों की पहली पसंद बनी हुई है। राखी दुकानदार कादिर भाई के मुताबिक योगी-मोदी और बुलडोजर राखी की इतनी डिमांड है कि वह पूरी नहीं कर पा रहे हैं।

योगी मोदी की राखी बाजारों में धमाल मचा रखी है 
योगी-मोदी की जोड़ी न केवल राजनीति की हिट जोड़ी है। बल्कि त्योहारों में भी योगी-मोदी की जोड़ी धमाल मचा रही है। होली में रंगों की पिचकारी की बात हो, या फिर कांवड़ यात्रा में योगी मोदी टीशर्ट की बात हो, हर जगह यूपी मोदी का ही डंका बज रहा है। और अब रक्षाबंधन के त्यौहार में भी योगी मोदी और बुलडोजर राखी का जादू जमकर चल रहा है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.