सेलेक्टर्स की आंखों में खटकने लगा यह दिग्गज बल्लेबाज, भारतीय टीम के पास इतिहास रचने का मौका

IND vs ENG : सेलेक्टर्स की आंखों में खटकने लगा यह दिग्गज बल्लेबाज, भारतीय टीम के पास इतिहास रचने का मौका

सेलेक्टर्स की आंखों में खटकने लगा यह दिग्गज बल्लेबाज, भारतीय टीम के पास इतिहास रचने का मौका

Google Image | Chateshwar Pujara

New Delhi : टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच के पहले दिन ही 7 विकेट गंवाकर 338 रन स्कोरबोर्ड ने जोड़े हैं। इस मैच में टीम इंडिया के एक दिग्गज बल्लेबाज की टीम में वापसी हुई थी, लेकिन ये खिलाड़ी कमबैक करते हुए पहली पारी में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सका। हम बात कर रहे है चेतेश्वर पुजारा की, मैच के पहले ही दिन में टीम इंडिया ने सिर्फ 98 रन बनाकर 5 विकेट गवां दिए थे, इनमें पुजारा का भी नाम शामिल है। टीम स्क्वाड में काफी समय बाद वापसी कर रहे पुजारा अपनी खराब फॉर्म के चलते बाहर थे, लेकिन वापसी करने पर भी फ्लॉप रहे, जिसमें उन्होंने ने पहली पारी में सिर्फ 46 गेंदों का सामना किया और 13 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

काउंटी क्रिकेट में बरसाए थे रन
चेतेश्वर पुजारा ने इस सीरीज से पहले काउंटी क्रिकेट में काफी शानदार प्रदर्शन का नजारा दिखा कर सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा था, लेकिन बावजूद टीम में वापसी करते हुए भी सेलेक्टर्स के भरोसे पर खरे नहीं उतर सके। 34 साल के पुजारा ने ससेक्स की ओर से डिवीजन दो के पांच मैचों में 2 दोहरे शतक और दो शतक की मदद से 720 रन बनाए थे।

इतिहास रचने का बड़ा मौका
टीम इंडिया किसी भी तरह इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट मैच को जीत लेती है या फिर ड्रॉ भी करा देती है, तो इतिहास रच देगी। ऐसा काफी साल बाद यानी 2007 के बाद इंग्लैंड की धरती पर पहली बार कोई टेस्ट सीरीज जीतेगी। इस बड़े मौके को भारतीय टीम बिल्कुल नहीं गंवाना चाहेगी। पहले दिन के खेल के बाद टीम इंडिया के पास एक बड़ा स्कोर बनाने का मौका भी है। वहीं, दूसरे दिन के खेल की शुरुआत रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी द्वारा होगा। जहां जडेजा 83 बनाकर खेल में बने हुए हैं और दूसरी छोर पर शमी 11 गेंद खेलकर क्रिज पर मौजूद है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.